अब भी वक़्त है मोदी जी, अन्नदाता का साथ दो, पूँजीपतियों का साथ छोड़ो: राहुल गाँधी
अब भी वक़्त है मोदी जी, अन्नदाता का साथ दो, पूँजीपतियों का साथ छोड़ो: राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने किसानों की मांगों को लेकर एक बार फिर से PM मोदी पर हमला बोलै है। आप देख सकते हैं उन्होंने आज यानी रविवार को एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि, 'पीएम मोदी को वक्त रहते अपने पूंजीपति मित्रों के लिए बल्कि किसानों के हित में काम करना चाहिए।' इसके अलावा राहुल ने यह भी कहा कि, 'किसान देश का अन्नदाता है और सरकार को उनकी हर बात सुननी चाहिए। इस दिशा में काम करने का अब भी वक्त है इसलिए मोदी सरकार को उनकी मांगों पर विचार करना चाहिए।'

आप देख सकते हैं राहुल ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा है, अब भी वक्त है मोदी जी, पूंजीपतियों का साथ छोड़कर, अन्नादाताओं का साथ दीजिए।" अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने संसद में अपने भाषण का एक पुराना वीडियो शेयर किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि "हिंदुस्तान के किसानों की जमीन की जो कीमत है वो तेजी से बढ़ रही है और आपके जो कॉरपोरेट दोस्त हैं वो उस जमीन को चाहते हैं।।। और आप क्या रहे हो, एक तरफ से किसान को और मजदूर को कमजोर कर रहे हो। उसके साथ जब किसान कमजोर होगा, खड़ा नहीं होगा अपने पैरों पर, तब आप उन पर अपने ऑर्डिनेंस की कुल्हाड़ी मारोगे।"

वैसे राहुल गाँधी इसके पहले भी कई बार PM मोदी को निशाना बना चुके हैं। वह काफी समय से किसानों का समर्थन कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने कई ट्वीट भी किये हैं।

‘विश्व हिंदी दिवस’ पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी देशवासियों को बधाई

ममता के फ्री वैक्सीन एलान पर बोले उत्तराखंड CM- 'मुफ्त में देना बड़ा मुद्दा नहीं...'

पंजाब के मुख्यमंत्री पर भड़के AAP के नेता राघव चड्ढा, बताया 'भाजपा का एजेंट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -