कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेसशासित राज्यों को राहुल गांधी ने बोली यह बात
कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेसशासित राज्यों को राहुल गांधी ने बोली यह बात
Share:

भारत में हर रोज कोरोना वायरस से ग्रसित लोग बढ़ते जा रहे है. जिसको लेकर हर राज्य चिंतित नजर आ रहा है. वही, कांग्रेस नेता और वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने सभी पार्टी शासित राज्यों, विशेषकर राजस्थान को कोरोना वायरस (COVID-19) के लिए टेस्ट बढ़ाने पर जोर दिया है. उन्होंने कहा है कि संदिग्धों के परीक्षण के अलावा इसे अनियमित तौर पर भी किया जाना चाहिए.

दरभंगा डीएम को जान से मारने की धमकी, 2 लाख के इनाम का ऐलान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की कोरोना वायरस महामारी पर बैठक के दौरान, राहुल ने अपनी टिप्पणी में कहा कि केंद्र सरकार ने कम टेस्ट की तकनीक को अपनाया है, लेकिन लोगों के परीक्षण को बढ़ाया जाना चाहिए. साथ ही, उन्होंने कोरोना वायरस के साथ लड़ाई लड़ने वाले दो अन्य देशों का उदाहरण दिया, जिन्होंने सामूहिक परीक्षण पर जोर दिया था. राहुल गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहा था कि राज्य में अनियमित तौर पर भी परीक्षण किया जाना चाहिए क्योंकि इसमें पर्यटकों की संख्या अधिक है. उन्होंने अजमेर जिले का भी विशेष रूप से उल्लेख किया है, जहां विदेशियों की भारी भीड़ रहती है.

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, लश्कर के 4 आतंकी सहित 3 समर्थक गिरफ्तार

अगर आपको नही पता तो बता दे कि बैठक में मौजूद एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'राहुल गांधी ने ज्यादा परीक्षण पर जोर दिया है क्योंकि वायरस का जल्दी पता चलने से समय पर उपचार किया जा सकता है और इसके प्रसारण की संभावनाओं पर अंकुश लगाना लगाना आसान हो सकता है.' सीडब्ल्यूसी ने एक बयान के माध्यम से केंद्र पर हमला किया था जिसमें कहा गया था कि सरकार ने कम परीक्षण की रणनीति को अपनाया है. बयान में कहा गया है कि लॉकडाउन या किसी अन्य प्रकार का प्रतिबंध तब तक बेकार है जब तक कि यह ज्यादा परीक्षण के साथ न हो.

भोपाल : एक दूसरे के काम की सराहना करते नजर आए कोरोना वारियर्स

लॉकडाउन के दौरान सामूहिक नमाज़ रोकने गई पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

कोरोना को लेकर व्हाट्सएप भड़काऊ मैसेज करना पड़ा भारी, एडमिन सहित 2 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -