डेल्टा+ वैरिएंट को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर दागे 3 सवाल, पुछा- क्या है कंट्रोल का प्लान
डेल्टा+ वैरिएंट को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर दागे 3 सवाल, पुछा- क्या है कंट्रोल का प्लान
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना महामारी के प्रबंधन को लेकर लगातार मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। राहुल गांधी ने मोदी सरकार से देश में कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट को लेकर तीन सवाल पूछे हैं। राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस वैरिएंट के कई केस सामने आने के बाद केंद्र सरकार से सवाल किया कि इसकी रोकथाम के लिए बड़े पैमाने पर जांच क्यों नहीं हो रही है।

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, 'डेल्टा प्लस वेरिएंट पर मोदी सरकार से प्रश्न, इसकी जाँच व रोकथाम के लिए बड़े स्तर पर टेस्टिंग क्यों नहीं हो रही? वैक्सीन इसपर कितनी प्रभावशाली हैं व पूरी जानकारी कब मिलेगी?  तीसरी लहर में इसे नियंत्रित करने का क्या प्लान है?' बता दें कि इससे पहले कोरोना टीकाकरण को लेकर राहुल गांधी केंद्र सरकार पर तंज कस चुके हैं। 23 जून को उन्होंने कहा था कि, कोरोना टीकाकरण जब तक लगातार बड़े स्तर पर नहीं होता, हमारा देश सुरक्षित नहीं है। अफसोस, केंद्र सरकार पीआर इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही है।

इससे पहले राहुल गांधी ने श्वेतपत्र जारी करते हुए कोरोना की तीसरी लहर को लेकर चेतावनी जारी की थी। उन्होंने कहा कि विश्व को पता है कि तीसरी लहर आने जा रही है। हम कह रहे हैं कि सरकार को तीसरी लहर के लिए पूरी तैयारी करनी चाहिए। हमारा लक्ष्य ये है पहली और दूसरी लहर में जो कोविड मैनेजमेंट विनाशकारी रहा है, ऑक्सीजन और दवा की जैसी कमी रही, अब तक वो आगे नहीं होना चाहिए।

किसान आंदोलन: टिकैत बोले- सरकार बात नहीं करेगी, कृषि मंत्री ने कहा- अपनी आपत्ति तो बताएं

यूपी की सियासत में छाया 'खेला होबे' का भोजपुरी वर्जन खेला होइ, सपा नेता ने दीवारों पर लिखवाया स्लोगन

ऑक्सीजन संकट: SC की रिपोर्ट पर घिरी केजरीवाल सरकार, सिसोदिया बोले- ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -