पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में शामिल होने भिवानी पहुंचे राहुल

बामला : पूर्व फौजी रामकिशन ग्रेवाल की आत्महत्या के मामले में की जा रही सियासत के बीच बुधवार देर रात पूर्व फौजी का शव उनके पैतृक गांव बामला लाया गया, जहाँ आज उनका अंतिम संस्कार होगा. अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए राहुल गांधी ग्रेवाल के गांव पहुंच चुके हैं, जबकि अरविन्द केजरीवाल भी अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

बता दें कि वन रैंक वन पेशन को लेकर कल दिल्ली में पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल द्वारा ख़ुदकुशी कर लिए जाने के बाद बुधवार को दिनभर सियासी संग्राम चला. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता इस मामले में कूद पड़े और दिनभर दिल्ली में सियासत जारी रही. उधर, देर रात दिल्ली पुलिस की हिरासत से रिहा हुए अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि वन रैंक वन पर पीएम मोदी ने झूठ बोला है और उन्हें सैनिकों से माफी मांगनी चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी के फर्जी राष्ट्रवाद की पोल खुल गई.

उधर देर रात जब पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल का शव उनके पैतृक गांव बामला पहुंचा, तो रोहतक (हरियाणा) के सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान उनके घर पहुंचे और पूर्व सैनिक के परिवार को सांत्वना दी, जबकि गुरुवार को टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी पूर्व सैनिक के परिवार से मुलाकात की. रामकिशन ग्रेवाल की आत्महत्या पर रॉबर्ट वाड्रा ने भी शोक प्रकट किया.

सिसोदिया के बाद हिरासत में लिए गए राहुल गाँधी, कहा: नया हिंदुस्तान बन रहा है

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -