राहुल गांधी पहुंचे बैंगलोर, दिवंगत पुनीत राजकुमार के घर गए
राहुल गांधी पहुंचे बैंगलोर, दिवंगत पुनीत राजकुमार के घर गए
Share:

बेंगलुरु: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, जो गुरुवार को दो दिवसीय दौरे के लिए बेंगलुरु पहुंचे, ने सदाशिवनगर में दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के घर का दौरा किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया भी थे। पुनीत की पत्नी अश्विनी पुनीत राजकुमार, बेटी वंदिता पुनीत राजकुमार और दिवंगत अभिनेता के भाई राघवेंद्र राजकुमार का राहुल गांधी ने साक्षात्कार लिया था।

उन्होंने कहा, 'मैंने अश्विनी पुनीत राजकुमार और दिवंगत कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार के परिवार के अन्य सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। कम उम्र में, पुनीत ने सभी कन्नडिगाओं पर एक अमिट छाप पैदा की "राहुल गांधी ने कन्नड़ भाषा का एक ट्वीट भेजा। कांग्रेसी इससे पहले दिवंगत सिद्धगंगा मठ के संत शिवकुमार स्वामीजी के 115वें जन्मदिन समारोह में शामिल हो चुके हैं।

"मुझे यहां आकर खुशी हो रही है।  मैं पहले भी एक अवसर पर यहां आया था। मठ को मेरे पिता और दादी ने भी देखा था। मां भी मौजूद थीं। मठ और मेरे बीच एक लंबी और सम्मानित दोस्ती रही है। यहां किए गए काम को देखने और समझने के बाद, मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि संस्थान ने लाखों बच्चों को उनके सपनों को पूरा करने में मदद की है, "राहुल गांधी ने कहा। उन्होंने कहा, 'मैं दिवंगत शिवकुमार स्वामीजी के बारे में सोच रहा हूं, जिन्होंने हमारे लिए मार्ग प्रशस्त किया। मैं उससे पिछली बार मिला था जब मैं यहां था। हमें उस मार्ग का पालन करना चाहिए जो उसने हमारे लिए रेखांकित किया है "उन्होंने कहा।

 

पुरानी होने के बाद भी इन कारों में मिल रहा है शानदार माइलेज

क्या आप भी पुरानी कार लेना चाहते है तो इन कारों से ज्यादा और कुछ बेस्ट नहीं

1 अप्रैल को पड़ा महंगाई का जोरदार झटका, इतने रुपए बढ़े LPG गैस सिलेंडर के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -