राहुल गांधी ने किया पंजाब के सीएम पद के चेहरे का ऐलान, जानिए कौन है?
राहुल गांधी ने किया पंजाब के सीएम पद के चेहरे का ऐलान, जानिए कौन है?
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस पार्टी का मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरा कौन होगा, इसका ऐलान हो गया है. पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी कांग्रेस का मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे. राहुल गांधी ने इसकी घोषणा कर दी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंजाब के लुधियाना में वर्चुअल रैली की. इसके चलते राहुल गांधी ने चन्नी के नाम की घोषणा की. राहुल गांधी ने कहा कि ये कांग्रेस या राहुल गांधी ने नहीं बल्कि पंजाब की जनता ने तय किया है कि पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद का चेहरा एक निर्धन घर का बेटा ही होगा. तथा वो चरणजीत सिंह चन्नी हैं. यही पंजाब की इच्छा है.

चन्नी निर्धनता समझते हैं. व्यक्तियों का दर्द समझते हैं. लोगों की सहायता करना चाहते हैं. इसलिए पंजाब की लोगों को ध्यान में रखते हुए हमने ये ऐलान किया है. वही इससे पहले राहुल गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़ की प्रशंसा की. राहुल गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू से अपने पुराने संबंधों के बारे में बताया. तथा सुनील जाखड़ के बारे में भी कई बातें कहीं. राहुल गांधी ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़, चरणजीत सिंह चन्नी तथा पंजाब कांग्रेस की पूरी टीम पंजाब को परिवर्तित करने आई है.

राहुल गांधी ने कहा कि हम पंजाब के लोगों के साथ साझेदारी चाहते हैं. जनता हमें बताए कि हमें क्या करना है. कांग्रेस वही करेगी. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस में कई नेता अधिक बोल जाते हैं. लाइन से हटकर बोल जाते हैं. फिर भी हम सुनते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हम फ्लेक्सिबल हैं. हम सबको सुनना चाहते हैं. हम राजा नहीं हैं. हम पंजाब को नया मार्ग दिखाते हैं तथा आगे भी हम ऐसा करना चाहते हैं.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -