ABVP के कार्यकर्ताओं पर भड़के राहुल, बोले- यह कैसा संस्कार
ABVP के कार्यकर्ताओं पर भड़के राहुल, बोले- यह कैसा संस्कार
Share:

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे कुछ छात्र एक प्रोफेसर को धमकाते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के अंत तक यह शिक्षक छात्रों के पैर पढ़-पढ़ कर उनसे माफ़ी मांगते हुए भी नजर आये थे। इसके बाद इस बात का खुलासा हुआ था कि यह छात्र ABVP के कार्यकर्ता थे। इस खुलासे के बाद से इस मामले में काफी राजनितिक बहस भी हो रही है और अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी इस मामले में ABVP पर सख्ती से  फटकार लगाई है। 

अगर हम सत्ता में आए तो 'गब्बर सिंह टैक्स' ख़त्म कर देंगे - राहुल गाँधी


दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले से जुड़े एक वीडियों को शेयर करते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं पर निशाना साधा है। राहुल ने अपने इस ट्वीट में वीडियो के  साथ लिखा है कि  मंदसौर में छात्रों के सत्तारूढ़ दल के  नेताओं ने एक शिक्षक का घोर अपमान किया गया। इस दौरान एक प्रोफेसर छात्रों के पैर भी छू रहे हैं। राहुल ने  अपने इस ट्वीट में यह भी लिखा है कि 'गुरु ब्रह्मा गुरु विष्णु ' जैसे श्लोक को मानाने वाले देश में यह कौन सा ‘संस्कार’ है ?

धर्म पर सियासत: मध्यप्रदेश पाने के लिए अब पंडित बने राहुल गाँधी

 

उल्लेखनीय है कि एबीवीपी राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ा एक छात्र संगठन है। कुछ समय पहले ही  मंदसौर के एक सरकारी कॉलेज में इन कार्यकर्ताओं ने एक प्रोफेसर को सिर्फ इसलिए  राष्ट्र विरोधी करार दिया था कयोंकि  उसने इन छात्रों को अपनी कक्षा के बाहर नारे लगाने से मना कर दिया था। 


ख़बरें और भी 

मोहनदास से महात्मा बनने तक की दास्तां

मेड इन अमेठी का पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए और मेड इन चित्रकूट की बात करते हैं राहुल - शिवराज सिंह

म.प्र. सियासत में बीजेपी को दूसरा झटका, पद्मा शुक्ला के बाद पुष्पराज सिंह हुए कांग्रेस में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -