अलीगढ़ में बच्ची की हत्या पर राहुल और प्रियंका ने जताया दुःख, की कड़ी कार्यवाही की मांग

अलीगढ़ में बच्ची की हत्या पर राहुल और प्रियंका ने जताया दुःख, की कड़ी कार्यवाही की मांग

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अलीगढ़ में तीन वर्ष की एक बच्ची की निर्मम हत्या पर शुक्रवार को दुख जताते हुए हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने हैरानी जताई है कि कोई इंसान कैसे एक बच्ची के साथ इतना निर्मम व्यव्हार कर सकता है. उन्होंने कहा है कि इस तरह के अपराधी को कभी भी बख्शा नहीं जाना चाहिए.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘‘यूपी के अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की निर्मम हत्या से स्तब्ध और व्यथित हूं. आखिर कोई कैसे एक बच्ची के साथ इतनी निर्ममता भरा वर्ताव कर सकता है? इस खौफनाक अपराधी को निश्चित रूप से नहीं बख्शा जाना चाहिए. हत्यारों को इन्साफ के कटघरे में लाने के लिये यूपी पुलिस को निश्चित रूप से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.’’ कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका वाड्रा ने भी ट्वीट कर इस अमानवीय अपराध की घोर निंदा की है.

उन्होंने कहा है कि, ‘‘अलीगढ़ में मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के परिजनों पर क्या गुजर रही है ये सोचकर रूह काँप जाती है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए.’’ उन्होंने कहा कि इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है और जिस तरह का समाज हम बना रहे हैं उससे वे स्तब्ध हैं. उन्होंने अपराधी के लिये कड़ी सजा की मांग की है.

भारतीय विदेश मंत्री अपने पहले दौरे पर भूटान पहुंचे, राजा और पीएम से करेंगे मुलाकात

यूपी में बारिश और ओलावृष्टि से पीड़ितों के लिए मायावती की गुहार, कहा - तत्काल मदद करे सरकार

मुस्लिम डॉक्टर ने 4000 बौद्ध महिलाओं को बनाया शिकार, जबरन कर दी नसबंदी !