केरल विमान हादसे पर राहुल-प्रियंका ने जताया दुःख, घायलों के लिए की प्रार्थना
केरल विमान हादसे पर राहुल-प्रियंका ने जताया दुःख, घायलों के लिए की प्रार्थना
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के कई अन्य दिग्गज नेताओं ने शुक्रवार (7 अगस्त) को केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट के समीप हुए विमान हादसे पर दुख प्रकट करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने नागर विमानन मंत्रालय से गुजारिश की है कि इस हादसे की जांच के लिए फ़ौरन आदेश जारी किया जाए।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''कोझिकोड में विमान दुर्घटना की दुखद खबर सुनकर हैरान हूं। इस हादसे में मारे गए लोगों के मित्रों एवं परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।" वहीं राहुल की बहन प्रियंका वाड्रा ने कहा कि, ''इस विमान के चालक दल के सदस्यों और मुसाफिरों तथा उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। दुःख की इस घड़ी में आप लोगों के लिए हमारी प्रार्थना है।"

केरल से संबंध रखने वाले कांग्रेस नेता वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा कि, ''यह विमान हादसा स्तब्ध कर देने वाला है। राहत एवं सहायता के लिए सरकार को सभी आवश्यक कदम उठाने चाहिए।" कांग्रेस के संगठन महासचिव के अनुसार, उन्होंने नागर विमानन मंत्रालय से इस घटना की जांच के लिए तुरंत आदेश जारी करने की अपील की है। वेणुगोपाल ने कहा कि घायलों को उचित चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराई जाए और मारे गए लोगों के परिजन को आर्थिक मदद दी जाए।

किसानों के लिए बड़ी खबर, रेल सुविधा के साथ मिल रहे ये फायदे

कोरोना की वैक्सीन बना रही अरबिंदो फार्मा, वित्त पोषण को मिली मंजूरी

100 अरब डॉलर के क्लब में शामिल Facebook के फाउंडर मार्क जकरबर्ग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -