बिहार में आज होगा घमसान, पीएम मोदी करेंगे 3 रैलियां, राहुल की दो जनसभाएं
बिहार में आज होगा घमसान, पीएम मोदी करेंगे 3 रैलियां, राहुल की दो जनसभाएं
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन शेष हैं, ऐसे में सभी राजनितिक दलों ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। आज बिहार में दो राष्ट्रीय नेताओं की बड़ी रैलियां हैं, जहां एक ओर भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक पीएम मोदी तीन रैलियों को संबोधित करने वाले हैं, वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो जनसभाएं करेंगे। 

बिहार चुनाव में JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार हर दिन चार-पांच रैलियां कर रहे हैं और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए डिजिटल रैलियां भी कर रहे हैं। वहीं, विपक्षी खेमे में राजद नेता तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में चुनावी मैदान में उतरे हैं। तेजस्वी हर दिन आठ-नौ रैलियों को संबोधित कर अपनी पार्टी और कांग्रेस तथा गठबंधन के अन्य दलों के लिए वोट मांग रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज शुक्रवार को राज्य में प्रचार करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो जनसभाएं करेंगे। कांग्रेस और राजद के सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में राहुल गांधी के साथ मौजूद रहेंगे । हिसुआ में कांग्रेस उम्मीदवार नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान MLA अनिल सिंह से है।

बिहार चुनाव: पूर्णिया में राहुल के हेलीकाप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं, DM ने दी सफाई

100 भारतीय वॉलंटियर्स पर होगा कोरोना वैक्सीन स्पुतनिक V का टेस्ट, DCGI ने दी अनुमति

रविशंकर प्रसाद का तेजस्वी पर वार- 'जो नितीश कुमार को थका हुआ कह रहे, उनके पिता खुद जेल में...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -