गठनबंधन के बाद राहुल अखिलेश का पहला रोड शो
गठनबंधन के बाद राहुल अखिलेश का पहला रोड शो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने अपने गठबंधन की घोषणा करने के बाद चुनावी मैदान की तैयारी कर ली है. जिसमे उन्होंने आज साझा प्रेस कांफ्रेंस के बाद अपने रोड शो की शुरुआत की. अखिलेश यादव और राहुल गांधी अपने इस रोड शो में शामिल हुए. अखिलेश और राहुल के इस रोड शो में समर्थको की भीड़ देखने को मिली. जिसमे राहुल गांधी और अखिलेश यादव के साथ दोनों पार्टियों के अन्य नेता भी मौजूद थे. अपनी इस रथ यात्रा के दौरान राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने लोगो का अभिवादन किया.

बता दे कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने गठबंधन किया है. जिसमे उन्होंने भारी मतों से जीतकर अपनी सरकार बनाने का दावा किया है. वही इस चुनाव का दोनों पार्टियों ने एक साथ रोड शो कर के विजयी आगाज कर दिया है. 

दोनों दलों के गठबंधन को लेकर एक नारा दिया गया है. यह नारा सलमान खान की फिल्म सुल्तान के गाने 'बेबी को बेस पसंद है' की तर्ज पर बनाया गया है. नारा है 'यूपी को ये साथ पसंद है, साइकिल और ये हाथ पसंद है, तरक्की की ये बात पसंद है.' जो चर्चा का विषय बना हुआ है. रोड शो में भी इस तरह के गानों की धुन सुनाई दे रही है. हालांकि रोड शो में समाजवादी पार्टी के झंडे के साथ कांग्रेस पार्टी के झंडे कम ही दिखाई दे रहे थे. किन्तु राहुल गांधी और अखिलेश यादव पुरे जोश के साथ अपने समर्थको का अभिवादन करते हुए नजर आये.  

गंगा यमुना का मिलन है कांग्रेस समाजवादी का गठबंधन- राहुल

राहुल-अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस: अखिलेश ने कहा मैं और राहुल सायकल के दो पहिए

उत्तराखंड में रावत देंगे युवाओं को स्मार्टफोन के साथ कॉलिंग और डाटा फ्री

BJP ने यूपी में जारी किया घोषणा पत्र, संवैधानिक तरीके से बनाएंगे राम मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -