लगता है राहुल गाँधी अब पाकिस्तान के साथ महागठबंधन बना रहे है : अमित शाह
लगता है राहुल गाँधी अब पाकिस्तान के साथ महागठबंधन बना रहे है : अमित शाह
Share:

नई दिल्‍ली। भारत में आगामी चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और इसके साथ ही देश के तमाम राजनेताओं  और राजनैतिक पार्टियों ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तेज कर दिया है। इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस सबसे आगे है। इसी कड़ी में अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने भी अब राहुल गांघी द्वारा पार्टी पर लगाए जा रहे  आरोपों का पलटवार करते हुए उनपे एक करारा वार किया है। 

आतंकी भेज कर खुद को बड़ा समझ रहे इमरान

 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी / भाजपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता ने हाल ही में राहुल गाँधी को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में  उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब शायद राहुल गाँधी पकिस्तान के साथ भी गठबंधन बनाने की तैयारी कर रहे है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि राहुल कहते है मोदी हटाओ और अब पाकितान भी कह  रहा है मोदी हटाओ। इसके साथ ही पाकिस्तान अब राहुल गाँधी द्वारा नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए जा रहे निराधार आरोपों का  भी समर्थन कर रहा है। ऐसे में लगता है कि राहुल गाँधी अब पीएम मोदी के खिलाफ पाकितान के साथ भी एक अंतराष्ट्रीय महागठबंधन बना रहे है। 

अखिलेश ने बर्बाद कर दी थी अर्थव्यवस्था, फिर भी हमने माफ किए किसानों के कर्ज : मौर्य

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी,  उनकी पार्टी अवं कई अन्य विपक्षी पार्टियाँ केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर काफी लम्बे समय से राफेल विमान सौदे में करोड़ो का घोटाला करने का आरोप लगा रहे है। हालाँकि बीजेपी ने ऐसे किसी भी आरोप को सच मानने से  इंकार कर दिया है। 


ख़बरें और भी 

आज देश में पीएम मोदी द्वारा लांच की जायेगी दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना

राजस्थान: जसवंत सिंह के बेटे ने छोड़ा बीजेपी का साथ, 'कहा कमल का फूल हमारी बड़ी भूल'

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -