ट्वीट करने में लेट हुए राहुल गांधी, इस घटना के आरोपियों को हिरासत में ले चुकी थी पुलिस
ट्वीट करने में लेट हुए राहुल गांधी, इस घटना के आरोपियों को हिरासत में ले चुकी थी पुलिस
Share:

भारत की राजनीति में टाइमिंग बहुत अहम स्थान रखती है. लेकिन राजस्थान के नागौर में दलित युवकों की पिटाई के मामले में राहुल गांधी फिर चूक कर गए. राहुल ने बृहस्पतिवार दोपहर 1.20 मिनट पर अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई के लिए जिस समय ट्वीट किया उस वक्त तक सभी सातों आरोपियों को राजस्थान पुलिस गिरफ्तार कर चुकी थी. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल के ट्वीट के ठीक एक घंटे बाद कार्रवाई किए जाने की जानकारी दी.

महाशिवरात्रि : मोदी-शाह समेत कई नेता बोले हर हर महादेव, देशवासियों को दी बधाई

इस मामले को लेकर राहुल ने ट्वीट किया कि राजस्थान के नागौर में दो युवा दलितों के साथ क्रूरतापूर्वक अत्याचार किए जाने का वीडियो भयानक है. मैं राज्य सरकार से इस चौंकाने वाले अपराध में शामिल अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करने और पीड़ितों को न्याय दिलाने का आग्रह करता हूं. राहुल का यह ट्वीट उस समय आया जब राज्य सरकार हरकत में आ चुकी थी और मीडिया में इस घटना को लेकर कांग्रेस सरकार पर सवाल उठ रहे थे.

बेटी ने लगाए ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे, आहत पिता बोले-कुछ मुस्लिमों के साथ जुड़ गई हैं...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्य सरकार के मुखिया गहलोत ने ठीक एक घंटे बाद ट्वीट कर बताया कि नागौर में भयावह घटना में तत्काल और प्रभावी कार्रवाई की गई है. सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. दोषियों को कानून के अनुसार सजा दी जाएगी. हम सुनिश्चित करेंगे कि पीड़ितों को न्याय मिले. वही, दिल्ली में दोपहर ढाई बजे कांग्रेस के मंच से प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि घटना पर सवाल उठना वाजिब है. राज्य की कांग्रेस सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सभी पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा भी दे दिया गया है. हम इस प्रकार की किसी घटना को कभी स्वीकार नहीं करेंगे.

विधायक वारिस पठान के जहरीले बयान पर कई पार्टी के नेता भड़के, बोली ये बात

धर्म को लेकर भाजपा पर गरजी सीएम ममता बनर्जी, कहा-हम एक अखंड भारत से प्यार करते हैं...

राहुल गाँधी को फिर मिलेगी कांग्रेस की कमान, अप्रैल में चुने जा सकते हैं पार्टी अध्यक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -