पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, कहा चौकीदार ने देश से बोला झूठ
पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, कहा चौकीदार ने देश से बोला झूठ
Share:

सुल्तानपुर: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर शनिवार को निशाना साधते हुए कहा है कि वे वर्ष 2014 में किए गए अपने वादों पर इस वक़्त एक शब्द भी नहीं बोल पा रहे हैं. राहुल ने सुल्तानपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह के समर्थन में आयोजित की गई जनसभा में कहा है कि पीएम मोदी इस बार चुनाव में अपने ही पुराने वादों के बारे में एक शब्द भी नहीं कह रहे हैं. 

राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम मोदी यह समझा दें कि साल 2019 के बाद वे युवाओं को नौकरी कैसे देंगे. राहुल ने कहा कि अगर मोदी में दम होता तो वे कहते कि वर्ष 2014 में मैंने जोश में आकर प्रति वर्ष दो करोड़ रोजगार देने की बात कह दी थी. मगर इस आदमी में दम नहीं है. पूरा हिन्दुस्तान समझ चुका है कि इस चौकीदार ने अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चोकसी के लिए चौकीदारी करने का काम किया है. वो इन धनकुबेरों के समक्ष खड़ा नहीं हो सका, इसने पूरा देश बेच दिया.

राहुल गाँधी ने कहा है कि इस चौकीदार ने देश से झूठ बोला है. इसका कांग्रेस के बब्बर शेर कार्यकर्ताओं ने मुकाबला किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी नाम के गुब्बारे में पिन मारी है. राहुल गाँधी ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से संसद में राफेल खरीद मामले पर चार सवाल किए थे, मगर पीएम मोदी उनसे नजरें तक नहीं मिला सके. राहुल गाँधी ने कहा मैं कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान मैं लड़ चुका हूं और अब 2019 में भी लड़ रहा हूं.

खबरें और भी:-

 

येचुरी के बयान पर भड़के रामदेव, कहा- ईसाईयों या मुग़लों के अत्याचारों को हिंसा कह पाएंगे..

वोटबैंक की राजनीति के कारण फिर सिमी को बढ़ावा दे रही है कमलनाथ सरकार : शाह

केजरीवाल ने कहा था नाचने वाला, अब मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -