राहुल गाँधी ने रक्षा मंत्री पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, माँगा इस्तीफा

राहुल गाँधी ने रक्षा मंत्री पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, माँगा इस्तीफा

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा एचएएल को ऑर्डर देने वाले बयान को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "जब आप एक झूठ बोलते हैं तो आपको उस झूठ को छिपाने के लिए कई सारे झूठ बोलने पड़ते हैं. पीएम के 'राफेल झूठ' को बचाने के लिए रक्षा मंत्री ने संसद से एक और झूठ बोला. रक्षा मंत्री को कल संसद में उन सभी ऑर्डर्स के सरकारी दस्तावेजों को पेश करने होंगे, जिसके तहत उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने एचएएल को 1 लाख करोड़ रुपये का ऑर्डर दिया हैं या फिर वे पद से इस्तीफा दें"

चीनी राष्ट्रपति ने कहा - सशस्त्र बल युद्ध की तैयारी के लिए अपनी इच्छा को मजबूत रखे

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर लोक सभा में चर्चा के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि उनकी सरकार ने एचएल को रक्षा से सम्बंधित उपकरण तैयार करने के लिए 1 लाख करोड़ रुपये के ऑर्डर सौंपे हैं. रक्षा मंत्री ने यह भी दावा किया था कि मोदी सरकार ने एचएएल की आर्थिक हालत सुधारने के लिए कई बड़े निर्णय लिए हैं.

आयरलैंड : सेल्फी लेने के चक्कर में चट्टान से गिरा भारतीय युवक, मौत

अपने बयान में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने यह भी दावा किया था कि मोदी सरकार अभी एचएएल को 50 हजार करोड़ के एलसीए तेजस, 3 हजार करोड़ के कॉम्बैट हेलीकॉप्टर, 20 हजार करोड़ के 200 अन्य हेलीकॉप्टर, 3400 करोड़ के 19 ड्रोनियर ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट, 15 हजार करोड़ के हेलीकॉप्टर और 8400 करोड़ के ऐरो इंजन के आर्डर भी देगी. 

खबरें और भी:-  

ममता बनर्जी को पीएम का दावेदार बताने वाले भाजपा नेता ने दी सफाई, कहा मजाक था

राहुल गाँधी का विवादित बयान, पीएम मोदी को कहा अयोग्य व्यक्ति

तलाक़ पर सऊदी अरब ने बनाया नया नियम, अब अदालतों के लिए अनिवार्य होगा ये काम