गुजरात हिंसा: राहुल गांधी ने हिंसा को बेरोजगारी से जोड़ा, पीएम पर भी साधा निशाना
गुजरात हिंसा: राहुल गांधी ने हिंसा को बेरोजगारी से जोड़ा, पीएम पर भी साधा निशाना
Share:

अहमदाबाद.  कुछ दिनों पहले ही गुजरात में एक 14 साल की बच्ची के साथ बिहार के एक युवक द्वारा रेप किये जाने का मामला सामने आने के बाद से भड़की हिंसा अभी भी पूरी तरह से थमी नहीं है. इस हिंसा को लेकर देश में काफी राजनीति भी हो रही है. अभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी इस मामले में बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

गुजरात को साउथ कोरिया बनाना चाहता हूँ : पीएम मोदी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने न सिर्फ इस मामले पर केंद्र और राज्य की सरकारों को घेरा है, बल्कि उन्होंने तो राज्य में भड़की इस हिंसा को बेरोजगारी से तक जोड़ दिया है . राहुल गाँधी ने यह आरोप हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट करते हुए लगाए है. अपनी इस पोस्ट में राहुल ने लिखा है कि गुजरात में सरकार कि खराब नीतियों और केंद्र सरकार के नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों की वजह से गुजरात में कई कारखाने बंद हो गए है जिस वजह से राज्य में बेरोजगारी बहुत ज्यादा बढ़ गई है और लगातार बढ़ती ही जा रही है.

गुजरात में उत्तरभारतीयों पर हमला, कांग्रेस ने दी पीएम मोदी को धमकी !

राहुल ने अपनी पोस्ट में आगे यह भी लिखा है कि इस लगातार बढ़ती बेरोजगारी से आज गुजरात समेत देश भर के युवाओं में बेहद ग़ुस्सा भरा गया है और फिर ऐसे में गुजरात में मासूम बच्ची के साथ हुई अश्लील हरकत जैसी घटनाओं से यह गुस्सा अचानक फुट जाता है . इसके साथ ही राहुल ने केंद्र एवं गुजरात की सरकार से यह भी कहा है कि उन्हें  प्रत्येक भारतीय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इस हिंसा के आरोपियों पर दृढ़ता से कार्रवाई करनी चाहिए .

ख़बरें और भी 

गुजरात हिंसा : 20 हजार लोगों ने छोड़ा गुजरात, अब सीएम कर रहे लौटने की अपील

महाराष्ट्र : बच्ची के साथ अश्लील हरकत, MNS ने आरोपी को पीटा, बोले गुजरात जैसा कर देंगे हाल

गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले के बाद पुलिस अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -