पीएम बनते ही आंध्र प्रदेश को दिलाऊंगा विशेष दर्जा : राहुल गांधी
पीएम बनते ही आंध्र प्रदेश को दिलाऊंगा विशेष दर्जा : राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली। देश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है इसके साथ ही देश के तमाम राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने भी इन चुनावों की तैयारियां तेज कर दी है। आगामी चुनावों को मद्देनजर रखते हुए देश के छोटे से लेकर बड़े-बड़े नेताओं ने जनता को लुभाने की कोशिशे भी तेज कर दी है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे देश के प्रधानमंत्री बनते ही सबसे पहला काम आंध्रप्रदेश को विशेष दर्जा दिलाने का ही करेंगे। 

इतने विवादों के बाद भी आखिर क्यों नहीं हुई राफेल डील रद्द

 

 

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि अगर आगामी आम चुनावों में कांग्रेस जीतती है और वे प्रधानमंत्री बनते हैं तो उनका सबसे पहला हस्‍ताक्षर आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जे देने वाली फाइल पर ही होगा। उन्होंने हाल ही में आंध्र प्रदेश में आयोजित एक कार्यक्रम में यह वादा किया है। राहुल ने यह भी कहा कि वे आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा किस गिफ्ट की तरह देने की बात नहीं कर रहे है बल्कि वो तो ये मानते है कि यह केंद्र की जिम्मेदारी है कि वे इस महान राज्य को विशेष दर्जा दिलाये। 

माल्या से मिलीभगत के आरोपों पर वित्त मंत्री ने तोड़ी चुप्पी

 

 

 

राहुल ने जनता को सम्बोधित करते हुए यह भी कहा कि अगर वे सत्ता में आने के बाद आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिलाने में नाकामयाब होते है तो फिर कभी राज्य में कदम नहीं रखेंगे। इस दौरान राहुल ने राफेल डील मुद्दा उठाते हुए यह भी कहा कि बीजेपी आंध्र प्रदेश की जनता को धोका दे रही है। 


ख़बरें और भी 

मेघालय से कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफ़ा

पीएम मोदी की मंजूरी के बिना नहीं भाग सकता था माल्या - राहुल गाँधी

शहजाद पूनावाला का दावा, नीरव की कॉकटेल पार्टी में गए थे राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -