मिशन 2019: भाजपा से भिड़ेगी राहुल गाँधी की तीन सेना

मिशन 2019: भाजपा से भिड़ेगी राहुल गाँधी की तीन सेना

नई दिल्ली: 2019 के लोक सभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है, पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए तमाम विपक्ष एकजुट हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने महागठबंधन के बल पर सरकार बनाने का दावा भी किया है. अपने चुनावी अभियान को आगे बढ़ाते हुए अब राहुल गाँधी ने एक नौ सदस्यीय कोर ग्रुप कमिटी का गठन किया है, जिसमे कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल हैं.

कांग्रेस की डगमगाती नैया को क्या पूरी तरह डुबो देंगे राहुल गाँधी ?

राहुल गाँधी की इस टीम में पी चिदंबरम, गुलाम नबी आज़ाद, मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे नाम शामिल हैं. इसके साथ ही राहुल गाँधी ने उन्नीस सदस्यीय मैनिफेस्टो कमिटी का गठन भी किया है, जिसमे शशि थरूर और सलमान खुर्शीद जैसे राजनितिक दिग्गज शामिल है. 2019 चुनावों में कांग्रेस पार्टी का प्रचार करने के लिए 13 सदस्यों की अलग से समिति बनाई गई है, जिसमे राजीव शुक्ला और कुमार केतकर शामिल हैं.

तकनिकी खराबी के कारण नहीं हो सका राहुल गाँधी का भाषण लाइव : कांग्रेस

कमिटियों के संबंध में जानकारी देते हुए पार्टी के जनरल सेक्रेटरी अशोक गेहलोत ने कहा है कि इन कमिटियों को आगामी चुनाव को ध्यान में रखकर बनाया गया है, अब कांग्रेस पार्टी आगामी चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र तैयार करेगी और पार्टी का प्रचार व् समन्वय की रणनीतियों पर काम करेगी. कांग्रेस की तैयारियों को देखते हुए लगता है कि 2019 में पार्टी अपने पुरे दमखम के साथ मोदी लहर से मुक़ाबला करने के लिए उतरेगी. 

खबरें और भी:-​

मॉब लीचिंग की घटनाओं के लिए GST और बेरोजगारी जिम्मेदार : राहुल गाँधी

जर्मनी में राहुल का खुलासा, क्यों मिले थे मोदी से गले

आज गोरखपुर पहुंचेगी अटल अस्थि कलश यात्रा, 5 कि.मी पैदल चलेंगे योगी

?