अफ्रीका दौरा: विराट कोहली की जगह राहुल द्रविड़ करेंगे प्रेस वार्ता.., BCCI नहीं चाहता कोई नया विवाद
अफ्रीका दौरा: विराट कोहली की जगह राहुल द्रविड़ करेंगे प्रेस वार्ता.., BCCI नहीं चाहता कोई नया विवाद
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया, साउथ अफ्रीका दौरे पर पहुंच चुकी है। इस दौरान टीम इंडिया तीन ODI और 3 टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। इससे पहले हालाँकि BCCI और विराट कोहली के बीच जारी भीतरी कलह एक बार फिर से सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार राहुल द्रविड़ का नाम भी इसमें जुड़ गया है।

बता दें कि अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच रविवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाएगा। इससे पहले शनिवार को होने वाले आधिकारिक प्रेस वार्ता में टीम के कप्तान विराट कोहली के स्थान पर कोच राहुल द्रविड़ मीडिया को संबोधित करेंगे। हालांकि, नियमानुसार आधिकारिक प्रेस वार्ता में विराट कोहली को शामिल होना चाहिए था, किन्तु ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा नहीं होगा। बताया जा रहा है कि इस श्रृंखला में रोहित शर्मा की जगह उपकप्तान बनाए गए केएल राहुल मौजूद रहेंगे। प्रेस वार्ता आज (शनिवार, 25 दिसंबर 2021) शाम 4:30 बजे होगी। इस खबर के पीछ दलील यह दी जा रही है कि विराट कोहली को लेकर BCCI कोई और विवाद खड़ा नहीं करना चाहता है।

BCCI में विराट कोहली को लेकर काफी समय से खींचतान चल रही थी। बीते दिनों BCCI ने बड़ा कदम उठाते हुए कोहली से ODI और टी20 के कप्तान पद की जिम्मेदारी छीन ली थी। खबर यह भी आई थी कि उससे पहले बोर्ड ने उन्हें स्वत: पद छोड़ने के लिए 48 घंटे की मोहलत दी थी। जब कोहली की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो बोर्ड ने खुद उन्हें कप्तानी से हटा दिया था।

शिम सुक को महंगा पड़ा कोच को सन्देश पहुंचाना, जानिए क्या है मामला

बेंजेमा के गोल ने टीम को दिलाई जीत, एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से दी मात

बीजिंग ओलंपिक जापान नहीं भेजेगा सरकारी प्रतिनिधिमंडल, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -