करुण नायर में है रनों की भूख : राहुल द्रविड़
करुण नायर में है रनों की भूख : राहुल द्रविड़
Share:

'द वॉल' के नाम से पहचाने जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का टीम इंडिया को करुण नायर और जयंत यादव जैसे शानदार खिलाड़ी देने में खास योगदान रहा है। द्रविड़ फिलहाल इंडिया ए और अंडर-19 टीम के मुख्य कोच हैं और ये दोनों खिलाड़ी इस मंच पर खेल चुके हैं। नायर ने चेन्नई में तिहरा शतक ठोका था, जबकि जयंत ने भी सीरीज में एक शतक जमाने के साथ गेंदबाजी में भी बढिय़ा प्रदर्शन दिखाया था।

द्रविड़ ने कहा कि करुण नायर को पहला शतक बनाते हुए देखना और फिर इसे तिहरे शतक में तब्दील करते हुए देखना शानदार है. मुझे लगता है कि इससे सिर्फ उसकी काबिलियत का ही पता नहीं चलता लेकिन उसकी भूख और इच्छा का भी पता चलता है. यह सचमुच अहम है. यह अच्छा है और मैं भारतीय क्रिकेट के लिए खुश हूं. युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ते हुए देखना हमेशा अच्छा है. उम्मीद है कि वह आगे बढ़े. उसमें काबिलियत है.' द्रविड़ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कुंबले की तारीफ़ करते हुए कहा कि ये दोनों युवा खिलाड़ियों में अपना भरोसा जताकर उन्हें मौका देते हैं और इसी वजह से युवा खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर पा रहे हैं.

द्रविड़ के मार्गदर्शन में अंडर-19 टीम ने यूथ एशिया कप का खिताब जीता है। उन्होंने कहा कि करूण, राहुल और जयंत जैसे खिलाडिय़ों को इस सीरीज में खेलने का मौका मिला। हार्दिक पांंड्या को ए टीम से मौका मिला था लेकिन वह चोटिल हो गये। भारत ए टीम के कोच ने साथ ही कहा कि उनका काम अब राष्ट्रीय टीम के लिये बेहतरीन खिलाडिय़ों को तैयार करना है।

उत्तराखंड की वादियो में विराट अनुष्का का HOT क्रिस..

पीटरसन के बिना ही मैदान पर उतरेगी मेलबोर्न स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -