राहुल द्रविड़ ने किया अनिल कुंबले का समर्थन
राहुल द्रविड़ ने किया अनिल कुंबले का समर्थन
Share:

विराट कोहली और अनिल कुंबले के विवाद में अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बयान आया है, उन्होंने अनिल कुंबले का समर्थन किया है. अनिल कुंबले ने विराट कोहली के मनमुटाव के चलते कोच पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद अब राहुल द्रविड़ ने इस मुद्दे पर अपना बयान दिया है.

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली और अनिल कुंबले विवाद पर इंडिया ए और इंडिया अंडर-19 के कोच राहुल द्रविड़ ने सोमवार को अपना बयान जारी किया है, उन्होंने कहा कि ''मुझे लगता है कि पूरा मामला मीडिया के सामने आना अनिल कुंबले के लिए दुर्भाग्यपूर्ण था और यह उनके साथ सही नहीं हुआ, सच क्या है और बंद दरवाजे के पीछे क्या हुआ, यह मैं नहीं जानता. इसलिए सीधे तौर पर टिप्पणी नहीं कर सकता. लेकिन अनिल कुंबले जैसे दिग्गज के लिए यह वाकई दुखद था, जिसने भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जिताए हैं. उनका बतौर कोच करियर भी शानदार रहा है''.

बता दे कि विराट कोहली ने बोर्ड से कहा था कि खिलाड़ी, कुंबले के तानाशाही रवैये के कारण असहज महसूस कर रहे हैं. जिसके बाद इसी साल जून में हुए आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली करारी हार के दो दिन बाद कुंबले ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था.

आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट बने नंबर वन

सचिन के ट्वीट हुए ट्रोल

भारतीय गेंदबाजो ने दिखाया आखिरी ओवर में कमाल- विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -