राहुल देव शेट्टी डेब्यू करेंगे मलयालम सिनेमा में,  कड़क पुलिस अधिकारी के रूप में आएंगे नजर
राहुल देव शेट्टी डेब्यू करेंगे मलयालम सिनेमा में, कड़क पुलिस अधिकारी के रूप में आएंगे नजर
Share:

मॉडल, फैशन कोरियोग्राफर और अब अभिनेता, बेंगलुरु के अपने राहुल देव शेट्टी को कोई संदेह नहीं है, कई टोपी की कोशिश कर रहा है, और उन सभी में काफी प्रभाव डाल रहा है। अपनी फैशन कोरियोग्राफी और अन्य संबंधित घटनाओं के लिए ज्यादा जाने जाने वाले राहुल, जिन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था, धीरे-धीरे अभिनय की दुनिया में प्रवेश कर रहे हैं। 

कन्नड़ फिल्मों के साथ-साथ हिंदी में भी एक - लेकर हम दीवाना दिल और स्टेशन जैसी कुछ भूमिकाओं के साथ , राहुल अब मलयालम में अपनी शुरुआत के साथ दक्षिण की ओर अग्रसर हैं , जिसका शीर्षक लालबाग , ऑफिंग में है। क्या अधिक है कि इस फिल्म में कन्नड़ की एक उचित मात्रा, साथ ही साथ अंग्रेजी, इसके कथा का हिस्सा भी मौजूद है। फिलहाल “ममता मोहनदास की भूमिका वाली इस महिला प्रधान फिल्म में मैंने एक नायक का किरदार निभाया है। यह 90 मिनट की एक थ्रिलर है जो केरल में हुई एक घटना पर आधारित है। यह एक बेंगलुरु में सेट है|

मैं मामले की जांच कर रहे प्रमुख जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं। यह भी एक कारण है कि हमने कन्नड़ और अंग्रेजी दोनों का उपयोग किया है, ”राहुल बताते हैं। प्रशान्त मुरली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वीके प्रकाश , नेहा सक्सेना और राजेश देवराज भी हैं । राहुल कहते हैं, "यह फिल्म अगले साल मार्च या अप्रैल तक तैयार होने की उम्मीद है, और तब से इसे दुनिया भर के फिल्म समारोहों में खेला जाएगा।" टीम ने अपना पहला कार्यक्रम पूरा कर लिया है, और सेट से राहुल की तस्वीरों को देखकर , यह एक कड़क पुलिस अधिकारी है जो ऑनस्क्रीन देख सकता है।

 

सलमान खान ने लिखा "दबंग 3" में किच्छा सुदीप का यह डायलॉग

”भंगड़ा पा ले" की मुख्य जोड़ी ने गुरुद्वारा में आशीर्वाद के साथ फ़िल्म का प्रचार किया शुरू!

सेंसर बोर्ड के फैसले से 'मर्दानी 2' को मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -