18 साल छोटी लड़की संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं राहुल देव, एक बच्चे के हैं पिता
18 साल छोटी लड़की संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं राहुल देव, एक बच्चे के हैं पिता
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 27 सितंबर को होता है और उन्होंने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीता है। आप सभी को बता दें कि राहुल देव ने बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई लेकिन फिर भी वह मशहूर हो गए। आप सभी को बता दें कि राहुल देव का जन्म 27 सितंबर 1968 को दिल्ली में हुआ था और वह टीवी और बॉलीवुड अभिनेता मुकुल देव के भाई हैं।

वहीं इन दोनों के पिता एक पुलिस ऑफिसर थे। आप सभी को बता दें कि राहुल देव की पूरी पढ़ाई दिल्ली से ही हुई है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में की थी। राहुल की डेब्यू फिल्म 'चैंपियन' है और इसे खूब प्यार मिला। जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म में राहुल देव के साथ सनी देओल और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थीं। अब तक राहुल तमिल तेलुगु, मलयालम, पंजाबी, बंगाली और मराठी फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुके हैं। वैसे फिल्मों के अलावा राहुल देव अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं।

जी दरअसल राहुल देव की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे हैं। आपने देखा होगा मुग्धा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और राहुल और मुग्धा की उम्र के बीच 18 साल का फासला है लेकिन दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं। सबसे खास बात यह है कि यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं और शादी को लेकर दोनों ने अब तक कुछ सोचा नहीं है। आप सभी को यह भी बता दें कि राहुल एक बच्चे के पिता हैं। जी दरअसल उनकी पहली पत्नी इस दुनिया में नहीं है, मिली जानकारी के तहत राहुल की पत्नी की मौत कैंसर से हुई थी। फिलहाल राहुल के पास कई फ़िल्में हैं जो बेहतरीन है।

बहुत कीमती हैं शाहरुख के सिल्वर स्नीकर्स, जानकर रह जाएंगे हैरान

'कोई विश मांगों माई लव', बर्थडे पर केक खिलाते हुए अर्जुन से बोलीं मलाइका

VIDEO: हैदराबाद में भीड़ से घिरे विद्युत जामवाल, एक्टर ने कही दिल छू लेने वाली बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -