इस अभिनेता को 221 रु का पड़ा 1 केला, लोग बोले- इससे अच्छा तो ठेले से ही...''

इस अभिनेता को 221 रु का पड़ा 1 केला, लोग बोले- इससे अच्छा तो ठेले से ही...''

यूं तो कई लोगों द्वारा बड़े-बड़े होटल्स में महंगे और शाही पकवानों का स्वाद लिया जाता रहता है. हालांकि 442 रुपये में सिर्फ दो केलों का स्वाद चखने का मौका कम ही लोगों को मिलता है. ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस के साथ. 

दरअसल, बात यह है कि राहुल बोस द्वारा चंडीगढ़ के एक होटल में दो केलों के बदले 442 रुपये का बिल भरा गया है. सोशल मीडिया में यह वाकया जबरदस्त चर्चा में रहा है. आप सभी को जानकारी हेतु बता दें राहुल चंड़ीगढ़ में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग के लिए राहुल, शहर के एक आलीशान होटल में ठहरे थे. वर्कआउट के बाद होटल की रूम सर्विस से राहुल द्वारा अपने लिए दो केले ऑर्डर किए गए थे. मगर जब उन्हें सिर्फ दो केलों के लिए 442  रुपये का बिल मिला तो इसे देखकर एक्टर को बहुत बड़ा झटका लगा.

बता दें कि अभिनेता राहुल ने अपने इस एक्सपीरियंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और वीडियो में वे कह रहे हैं कि कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं हैं? मैं शूटिंग की वजह से फाइव स्टार होटल में ठहरा हुआ था. यहां वर्कआउट के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर करे. केले के साथ एक बिल भी सामने आया, जिसमें दो केले पर जीएसटी लगाते हुए ब‍िल बना 442 रुपये." इसके बाद यूजर ने खा कि इसे अच्छा आप ठेले से ही केले ले लेते. 

जैकलिन फर्नांडीज़ ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल, शेयर की बचपन की वीडियो

फिर रोमांटिक अदाओं से इंटरनेट पर छाईं प्रिया प्रकाश, देखें किसिंग वीडियो

Jabariya Jodi : सिद्धार्थ-परिणीति की फिल्म का दर्दभरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज

मॉब लॉन्चिंग : पीएम मोदी के नाम बॉलीवुड की चिट्ठी, 40 कलाकार के नाम शामिल