महंगे केले पर राहुल बोस को मिलेगा न्याय, डिप्टी कमिश्नर ने दिए जाँच के आदेश

महंगे केले पर राहुल बोस को मिलेगा न्याय, डिप्टी कमिश्नर ने दिए जाँच के आदेश

बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस द्वारा हाल ही में फाइव स्टार होटल में परोसे गए 442 रुपये के दो केलों का ब‍िल साझा कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी गई थी. राहुल के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर होटल का जमकर मजाक भी बना था और अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चंड़ीगढ के ड‍िप्टी कम‍िश्नर, एक्साइज-टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप स‍िंह बरार द्वारा होटल  J W Marriott के ख‍िलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश प्रदान किए गए हैं. राहुल बोस J W Marriott होटल में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान ठहरे हुए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मंदीप सिंह बरार द्वारा कहा गया है कि हमने वीडियो पर संज्ञान लिया है. राहुल बोस द्वारा ट्विटर पर जो बिल पोस्ट किया गया था, उसके आधार पर मैंने जांच के आदेश दिए हैं और मैंने असिस्टेंट एक्साइज और टैक्सेसन कमिश्नर राजीव चौधरी को इस मामले की पूरी जांच हेतु कहा है. होटल ने ताजे फल पर GST कैसे लगाया? अगर होटल दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि राहुल बोस बीते दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान सिलसिले में चंड़ीगढ के J W Marriott होटल में ठहरे थे. वहां राहुल ने खाने के लिए दो केले मंगवाए थे, तो केले देने के साथ होटल ने एक लंबा बि‍ल भी साथ में भेजा था. इस बिल में दो केलों पर फूड के आगे 375 सेंटर जीएसटी (CGST) के आगे 33.75 रुपये और यूनियन टेरेटरी जीएसटी (UTGST) के आगे 33.75 रुपया लिखा हुआ था. कुल मिलाकर बिल 442.50 रुपये का हुआ. राहुल ने बिल पर नाराजगी जताते हुए 22 जुलाई को एक वीडियो साझा किया था. 

'साहो' का नया पोस्टर आउट, गोलियां बरसाते दिखें प्रभास-श्रद्धा

5 भाषाओँ में रिलीज़ होगी किच्छा सुदीप की 'पहलवान'

बिपाशा को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की यह खूबसूरत फोटो

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़