अब केले वाले केस में उल्टे फंसे राहुल बोस, होटल के समर्थन में आया FHRAI
अब केले वाले केस में उल्टे फंसे राहुल बोस, होटल के समर्थन में आया FHRAI
Share:

उल्टे फंसे राहुल बोस बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो अलग तरह की फिल्में करते हैं और इन दिनों राहुल 2 केले के बिल को लेकर बनाए गए वीडियो की वजह से खूब चर्चा में चल रहे हैं. 22 जुलाई को चंडीगढ़ के पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मैरियट में उन्हें 2 केले के लिए 442 रुपये का बिल बनाकर दे दिया गया था, इसके बाद उन्होंने इसके संबंध में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

बता दें कि बीते दिनों मामला बढ़ने के बाद होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था, हालांकि अब फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (FHRAI) द्वारा जेडब्ल्यू मैरियट का समर्थन किया गया है और कीमत को सही ठहराया गया है. 

फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष जीएस कोहली ने इस पर कहा है कि 'होटल में कोई भी चीज सस्ते में नहीं मिलती है. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि शहरों में सड़क किनारे बिकने वाली 10 रुपये की कॉफी भी 250 रुपये की हो जाती है. होटल सामान को केवल खरीदते नहीं है, बल्कि सेवा, गुणवत्ता, कटलरी, साफ सुथरा फल देते हैं, जिसके लिए इतना पैसा ग्राहक से चार्ज किया जाता है.' इतना ही नहीं होटल फेडरेशन ने 2 केलों पर 18 फीसदी जीएसटी वसूलना भी सही ठहराया है. आपको बता दें कि अभिनेता राहुल बोस ने जिम के दौरान दो केलों का ऑर्डर दिया था, जिसका बिल 442.50 रुपये दिया गया था. 

कलंक के निर्देशक अभिषेक के घर पसरा मातम, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

लव आज कल के 10 साल पूरे होने पर कार्तिक-सारा की फिल्म पर बोले सैफ

रणवीर सिंह इस शख्स से करते हैं सबसे ज्यादा प्यार, शेयर की तस्वीर

परिणीति का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा काम सिर्फ एक बार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -