राहुल का केंद्र पर हमला कहा
राहुल का केंद्र पर हमला कहा "मोदी जी के 'मास्टरस्ट्रोक' के कारण 45 करोड़ लोगों को नौकरी मिलने की उम्मीद खत्म हो गई"
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में बेरोजगारी को लेकर मंगलवार को केंद्र की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि 45 करोड़ लोगों को नौकरी मिलने की उम्मीद खत्म हो गई है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'न्यू इंडिया का नया नारा है कि हर घर में बेरोजगारी है। मोदीजी 75 साल में पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनके 'मास्टरस्ट्रोक' के परिणामस्वरूप 45 करोड़ लोगों को नौकरी मिलने की उम्मीद खोनी पड़ी है.' कांग्रेस देश की बेरोजगारी और महंगाई में सरकार की भूमिका पर ध्यान केंद्रित कर रही है.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पहले कहा था, "मुद्रास्फीति 17 महीनों में अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है, जो 7 प्रतिशत है। मैं आदरपूर्वक अनुरोध करता हूं कि @narendramodi जी इन 'अछे दिन' को तुरंत वापस लें। भारत के लोगों ने 'खुशियों के समय' को भर दिया है.' ग्रैंड-ओल्ड पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को बढ़ती मुद्रास्फीति और पेट्रोलियम और अन्य जरूरतों में लगातार मूल्य वृद्धि के लिए दोषी ठहराती रही है।

कई रिपोर्ट के अनुसार, मुद्रास्फीति FY23 में 6 प्रतिशत को पार करने का अनुमान है, निकट अवधि में खाद्य मूल्य दबाव में वृद्धि (गर्मियों के प्रभाव, अंतर्राष्ट्रीय मूल्य निर्धारण, अधिक परिवहन लागत, आपूर्ति श्रृंखला) और गैर-खाद्य खंड में चल रहे इनपुट लागत दबाव के कारण।

ट्रैन में यात्रा करते समय भूलकर भी न ले जाएं ये सामान, वरना हो जाएंगी जेल

बेकाबू हुई जंगलों में लगी आग, अब रिहायशी इलाकों तक पहुंची लपटें, मची अफरातफरी

मोबाइल चोरी करके भाग रहा था बदमाश, भीड़ ने कपड़े उतारकर लटकाया और फिर कर दी पिटाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -