18 महीने बाद बदलने वाली है राहु-केतु की दिशा, इन राशिवालों को है बड़ा खतरा

आप सभी को बता दें कि 18 महीने बाद 7 मार्च को नव ग्रह में शामिल राहु-केतु राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ऐसे में राहु कर्क व केतु मकर राशि को छोड़ कर अपनी उच्च राशि मिथुन व धनु राशि में प्रवेश करेंगे और राहु-केतु का परिवर्तन विभिन्न राशियों के व्यक्तियों पर अलग-अलग प्रभाव नजर आएगा. आप सभी को बता दें कि राहु का प्रवेश मिथुन में होगा, जो उसकी मित्र राशि है और मिथुन राशि का स्वामी बुध है. ऐसे में ग्रंथों के अनुसार मिथुन राशि में राहु को उच्च का माना गया है और केतु का प्रवेश धनु राशि में होगा इसी के साथ इसी राशि में शनि भी स्थित है. आप सभी को बता दें कि इस कारण शनि और केतु का योग बनेगा और इससे 18 वर्ष पहले सन 2001-2002 में राहु मिथुन और केतु धनु राशि में थे. ऐसे में बताया गया है कि 19 सितंबर 2020 तक राहु मिथुन में और केतु धनु राशि रहेगा जो शुभ होगा.

आइए जानते हैं किन राशियों के लिए रहेगा शुभ.

शुभ - मेष, वृष, कर्क, धनु, मकर राशि के लोगों के लिए राहु-केतु का राशि परिवर्तन लाभदायक होने वाला है और इन लोगों को कार्यों में सफलता के साथ ही धन लाभ सबसे ज्यादा होने वाला है.

आइए जानते हैं किन राशियों के लिए रहेगा अशुभ - कहा जा रहा है मिथुन, कन्या, वृश्चिक, मीन राशि के लोगों को आने वाले समय में संभलकर रहे तो अच्छा होगा और यह जितना काम करेंगे, उतना लाभ प्राप्त कर पाएंगे. इसी के साथ लापरवाही की तो हानि होना तय है.

आइए जानते हैं किन राशियों के लिए रहेगा सामान्य - कहा गया है कि सिंह, तुला, कुंभ राशि के लोगों के समय सामान्य रहने वाला है और राहु-केतु के कारण आने वाले समय में अपनी मेहनत के मुताबिक लाभ प्राप्त हो सकता है और सभी काम सावधानी से करेंगे तो अच्छा होगा.

धार्मिक कार्य में डूबे रहेंगे आज इस राशि के लोग, इन्हे मिलेगा सब सुख

पाक रेल मंत्री की गीदड़भभकी - अगर हमला हुआ तो भारत में कोई घंटी बजाने वाला नहीं बचेगा

आज बहुत बड़े खतरें में पड़ने वाले है इस राशि के लोग, रहे बचकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -