कभी हातिम बनकर मशहूर हुए थे राहील आजम, अब दिखते हैं ऐसे

टीवी के मशहूर एक्टर राहील आजम का आज जन्मदिन है। आज राहील अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी ने राहील आजम को हातिम, तू आशिकी, हिटलर दीदी जैसे टीवी सीरियल में देखा होगा। इन शोज में काम कर राहील ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और आज भी लोग उन्हें हातिम के नाम से जानते हैं। आप सभी ने आखिरी बार राहील को महेश भट्ट के शो 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' में देखा होगा। इस शो में वह एक अहम किरदार निभाते नजर आए थे और अपने इस किरदार के लिए उन्होंने 13 किलो वजन घटाया था।

एक वक्त था जब राहिल 83 किलो के हुआ करते थे और अब वह 70 किलो के हो गए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राहील पर्दे पर पॉजिटिव के अलावा नेगिटिव किरदार में भी नजर आ चुके हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि राहिल आजम के पास सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की डिग्री है। वह उसी में अपना करियर बनाना चाहते थे और उसी के लिए मुंबई आए थे लेकिन राहिल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में जगह बनाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू कर दिया था।

राहील ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक “एक टुकड़ा चांद का (2001)” से की थी। इस शो में उन्होंने आकाश कपूर की भूमिका निभाई थी। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने एपिसोडिक टीवी शो ‘CID’ में ‘एसीपी प्रद्युम्न’ के बेटे नकुल की भूमिका भी निभाई थी। फिलहाल वह इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

रोहिणी कोर्ट में अचानक होने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी समेत 4 की मौत

कोरोना के कारण लगान की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल, 11 साल से हैं बेरोजगार

गुजरात में भारी बारिश के चलते 103 सड़कें बंद, अगले 4 दिनों तक जारी रहेगी तबाही

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -