बुरहान के समर्थन में उतरे पाक सेना प्रमुख, हाफिज ने बताया शहीद
बुरहान के समर्थन में उतरे पाक सेना प्रमुख, हाफिज ने बताया शहीद
Share:

रावलपिंडी : हिजबुल कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर में फैली हिंसा का लाभ लेने से पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा है। पहले 28/11 हमले का दोषी हाफिज सईद फिर पाक पीएम नवाज शरीफ और अब सेना प्रमुख राहिल शरीफ भी भारतीय सेना की आलोचना करते नहीं थक रहे है।

रेडियो पाकिस्तान की रिपोर्ट में बताया गया कि बुधवार को राहिल शरीफ ने रावलपिंडी में सुरक्षा बलों के प्रमुखों की बैठक की अध्यक्षता की। इसके बाद हुए प्रेस कांफ्रेंस में उन्होने कहा कि भारतीय सेना कश्मीर के बेगुनाह लोगों को मार रही है। सेना प्रमुख ने दुनिया भर से इस मामले में दखल की मांग की है।

शरीफ का सीधा इशारा बुरहान के एनकाउंटर में मारे जाने की ओर था। दुनिया को कश्मीरियों की चाहत और उनके संघर्ष की पहचान करनी होगी। सेना प्रमुख ने कहा कि मिलिट्री लीडरशीप पाकिस्तान की अंदरुनी और बाहरी सुरक्षा हालातों की समीक्षा कर रही है। बैठक में उन्होंने कहा कि ईद के दिनों में पाकिस्तान पर खतरा मंडराने के बावजूद सेना ने बेहतरीन काम किया।

उधर हाफिज सईद ने बुरहान को शहीद बताते हुए शोकसभा आयोजित की। पहले कश्मीर अधिकृत पाकिस्तान के मुजफ्फराबाद में और फिर मंगलवार को लाहौर में। हाफिज ने कहा कि कश्मीर पाकिस्तान का होकर रहेगा। इससे पहले नवाज शरीफ भी बुरहान को कश्मीर का नेता बता कर उसकी मौत पर अफसोस जता चुके है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -