कमलनाथ के राज में अंधेरे में डूबा मध्य प्रदेश, ट्वीट में छलका राहत इंदौरी का दर्द
कमलनाथ के राज में अंधेरे में डूबा मध्य प्रदेश, ट्वीट में छलका राहत इंदौरी का दर्द
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है, कई-कई घंटों तक बिजली गायब रहती है. इंदौर में बीते कुछ दिनों से जारी बिजली कटौती पर मशहूर शायर 'राहत इंदौरी' का दर्द छलक उठा. इंदौर में बीते दिनों एक ग्रिड में आग लग जाने से एक बड़े हिस्से में रहने वाले लोगों को बिजली संबंधी परेशानी से गुजरना पड़ा. रविवार को भी कई घंटे तक बिजली गुल रही, जिस पर शायर राहत इंदौरी ने रविवार की रात को ट्वीट करते हुए अपना दर्द बयां किया है. 

राहत इंदौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आजकल बिजली का जाना आम हो गया है. आज भी तीन घंटों से बिजली नहीं है, गर्मी है, रमजान भी है और बिजली कंपनी इंदौर में कोई फोन भी नहीं उठा रहा है, कुछ मदद करें.' राहत इंदौरी ने अपना यह ट्वीट मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के दफ्तर और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिह को टैग करते हुए किया.

प्रख्यात शायर रहत इन्दोरी के इस ट्वीट पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने जवाब देते हुए कहा है कि बीते दिन आंधी चलने की वजह से बिजली आपूर्ति बाधित हुई, जिसे बिजली कर्मचारियों ने कई घंटे की मेहनत के बाद उसे दुरुस्त कर दिया गया है. इस पर बिजली कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाना चाहिए.

दाल की कीमतों को लेकर सरकार ने दिए इस तरह सख्त निर्देश

घरेलू मांग में उतार-चढ़ाव के कारण मिश्रित रहा खाद्य तेलों का रुख

सोमवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -