मशहूर शायर राहत इंदौरी ने भी दी आमिर को नसीहत
मशहूर शायर राहत इंदौरी ने भी दी आमिर को नसीहत
Share:

इलाहाबाद ​: आमिर ने एक बयान क्या दे दिया, सभी उन पर अनगिनत बयान दे डाले। इसी कड़ी में मशहूर गीतकार और शायर डॉ राहत इंदौरी ने आमिर खान के बयान को गैर ज़िम्मेदाराना बयान करार दिया है। बयान से असहमति जताते हुए राहत इंदौरी ने कहा कि किसी मुद्दे को लेकर देश छोड़ने का ख्याल भी मन में लाना गलत है। इंदौरी ने आमिर को सलाह देते हुए कहा कि दुनिया के किसी कोने में इतनी अमन, इतनी मोहब्बत और नेकनीयती नहीं है, जितनी हिन्दुस्तान में है।

ऐसे में आमिर खान का बयान पूरी तरह गलत है। इस सलाह से इतर उन्होंने यह भी माना कि देश में पिछले कुछ दिनों में असहिष्णुता बढ़ी है। कुछ ऐसा हो रहा है, जो अमन पसंद लोगों को बेचैन कर रहा है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि लोग मुल्क छोड़ने की बात करने लगे। ये बाते इंदौरी ने इलाहाबाद में कार्यक्रम में कही। हांलाकि उन्हें आमिर की नीयत पर कोई शक नही है।

दूसरी ओर आमिर का पक्ष लेते हुए वो बोले कि वो कतई देश विरोधी नही लेकिन देश और उसकी मोहब्बत छोड़ने की बात करना गलत है। परोक्ष रुप से मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए इंदौरी ने कहा कि देश में बढ़ती बेचैनी के ज़िम्मेदार वही लोग हैं, जो मुल्क के ज़िम्मेदार पदों पर हैं। सरकार को यह समझना चाहिए कि मुल्क का आम आदमी क्या चाहता है। कोई शख्स या तबका अगर अपनी बात कहे, उससे बेहतर है कि सरकार खुद ही उसकी मुश्किलों को जान ले और खुद उसे जुबान न खोलनी पड़े। हर कोई इस माहौल को महसूस कर रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -