दिग्गज शायर राहत इंदौरी को याद कर कपिल ने साझा किया उनका शेर
दिग्गज शायर राहत इंदौरी को याद कर कपिल ने साझा किया उनका शेर
Share:

मंगलवार को भारत के लोकप्रिय और पसंदीदा शायर डॉ. राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सत्रह बरस के राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित होने के बाद इंदौर के ही एक हॉस्पिटल में एडमिट थे, जहां पर उनका उपचार चल रहा था. लेकिन, दुखद खबर यह है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के चौबीस घंटे भी पूरे नहीं हो पाए कि राहत साहब ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया. उनके जाने से साहित्य और मनोरंजन दुनिया में एक खालीपन-सा फील किया जा रहा है. डॉ. राहत इंदौरी की बुलंद आवाज़ और शायरी के फैन उन्हें याद कर लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

राहत साहब का एंटरटेनमेंट दुनिया से भी नाता रहा है. उन्होंने कई मूवीज के लिए यादगार नगमे लिखे तो 90 के दौर में एक मूवी में छोटा-सा किरदार भी निभाया था. वहीं, राहत साहब को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने याद किया है, कपिल के शो पर राहत इंंदौरी साहब ने दो बार रौनक बढ़ाई थी. कपिल ने दिग्गज शायर को याद करते हुए उन्हीं का एक चर्चित शेर साझा किया हैं. 

बता दें की राहत इंदौरी ने कपिल शर्मा शो में बीते वर्ष जुलाई के माह में शिरकत की थी. उससे पहले वो साल 2017 में भी शो के गेस्ट बने थे. कपिल के शो में राहत ने अपनी शायरी से ऐसा माहौल बांधा था कि वहां मौजूद हर व्यक्ति उनकी आवाज़ में डूब गया था. राहत इंदौरा लगभग मूवी के चोरी चोरी जब नज़रें मिलीं और मुन्नाभाई एमबीबीएस के एम बोले तो जैसे गानों के लिए मदशुर हैं. राहत साहब उर्दू के शायर होने के साथ प्रोफेसर और पेंटर भी थे. 

शहनाज गिल के पिता ने उड़ाया था पारस का मजाक, अब एक्टर का आया ऐसा रिएक्शन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएग बड़ा ट्विस्ट,इस वजह से कार्तिक लगाएगा नायरा पर इल्जाम!

बिग बॉस के कई सीजन में नज़र आ चुकी है काम्या पंजाबी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -