शराब पीकर ऐसा हरकतें करने लगे राहत फतेह अली खान, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग
शराब पीकर ऐसा हरकतें करने लगे राहत फतेह अली खान, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग
Share:

पाकिस्तान के मशहूर गायक राहत फतेह अली खान एक बार फिर ख़बरों में छा चुके हैं। 16 अगस्त की बात है जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने चाचा उस्ताद नुसरत फतेह अली खान को 24वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की थी। ट्विटर पर राहत फतेह अली खान का वीडियो साझा किया जा रहा है। वीडियो में वो शराब के नशे में नुसरत फतेह के मैनेजर से चर्चा करते नजर आ रहे हैं। 

पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कोई मनुष्य प्यार में डूबा हो या फिर किसी का ब्रेकअप ही क्यों ना हो, गायक के गाने हर माहौल में सुकून देने वाले होते हैं। लेकिन अब राहत फतेह का जो वीडियो सामने आया है। जो हर किसी के लिये थोड़ा हैरान कर देने वाला  है। वीडियो में राहत फतेह अली खान, अपने अंकल नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहत फतेह के नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। मैनेजर हाजी इकबाल नकीब को गले लगाये हुए राहत फतेह बोलते हैं, हम एक हैं और हम हमेशा एक रहेंगे। पाकिस्तानी गायक की ये स्थिति देख कर ट्विटर वालों को थोड़ी चिंता हुई तथा फिर क्या था। सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बारिश होने लगी है। कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया तथा जमकर लताड़ लगाई। 

इच्छा प्यारी नागिन ने अलग-अलग लुक में ढाया कहर

सिद्धार्थ शुक्ला को भुलाकर अब इस स्टार के प्यार में पड़ी शहनाज गिल, नाम जानकर लगेगा झटका

VIDEO! चाहत खन्ना के तलाक पर कमेंट करने के बाद अब उर्फी जावेद ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -