'सुल्तान' के लिए राहत आए थे भारत....

अभी जिस प्रकार से हमे सुनने में आया था कि शिवसेना ने पाकिस्तानी के गजल गायक गुलाम अली के बाद अब राहत फतेह अली खान के भारत में हुए कार्यक्रमों का विरोध करते हुए नजर आए थे. जिसके तहत शिवसेना के इन उग्र कार्यकर्ताओं ने गुजरात के अहमदाबाद में पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के कार्यक्रम के पोस्टर भी फाड़ दिए थे। तथा फिर सुनने में आया था कि जनवरी में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने कहा था कि वो भारत नहीं आएंगे। मगर सुनने में आया है कि वो एक सप्ताह पहले ही मुंबई आकर लौट गए। राहत फतेह अली खान बीते दिनों अथॉरिटी के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के कारण दुखी थे। इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया था.

सूत्रों की माने तो सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए राहत फतेह अली खान भारत आए थे। खबरी ने बताया 'खान कुछ दिनों के लिए मुंबई में मौजूद थे। यह बिल्कुल प्रोफेशनल ट्रीप थी। यशराज स्टूडियो में उन्होंने एक सॉन्ग रिकॉर्ड किया।' बता दे कि फिल्म 'सुल्तान' जो कि मशहूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म है.

तथा 'सुल्तान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त हिट हो गया है। सलमान की फैन फॉलोइंग की तरह ट्रेलर के व्यूज़ भी हर घंटे बढ़ रहे हैं। महज दो दिन में ट्रेलर को 52 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। फिल्म 'सुल्तान' में हमे 'सरबजीत' के अभिनेता रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -