रागिनी एमएमएस 2 की एक्ट्रेस बिकिनी से आग लगा रही
रागिनी एमएमएस 2 की एक्ट्रेस बिकिनी से आग लगा रही
Share:

निर्देशिका एकता कपूर जिनके चर्चे आजकल हमेशा से ही टीवी व बॉलीवुड में सुर्खियों में रहे है. आपको बता दे कि, टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी दिग्गज निर्देशिका हम बात कर रहे है निर्देशिका एकता कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी वेब सीरीज के चलते खासा सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ बता दे कि, एकता की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' ने साल 2014 में बॅाक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी.

अब सुनने में आया है कि निर्देशिका एकता कपूर एक बार फिर वेब सीरीज के तौर पर 'रागिनी एमएमएस 2' का सीक्वल बनाने जा रही हैं. अब जब वेब सीरीज बनने वाली है तो सभी के मन में यही चल रहा होगा कि क्या इसमें भी हमे हॉट एंड बोल्ड सनी लियोनी नजर आएगी लेकिन ऐसा नहीं है. बता दे कि अबकी बार फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' की हॅाट रागिनी का किरदार निभाने वाली सनी लियोनी एकता की इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं हैं.

बल्कि टीवी की ख्यात अदाकारा करिश्मा शर्मा अब रागिनी बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाएंगी. एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ALTBalaji के वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' में नजर आएंगी. इसके पोस्टर्स तो इंटरनेट पर धमाल मचा ही रहे हैं, इसके साथ ही करिश्मा के इंस्टाग्राम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -