‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ का हॉट एंड बोल्ड ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

टीवी की चर्चित निर्देशिका एकता कपूर की चर्चित फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' जिसने की साल 2014 में बॅाक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी. अब सुनने में आया है कि निर्देशिका एकता कपूर एक बार फिर वेब सीरीज के तौर पर 'रागिनी एमएमएस 2' का सीक्वल बनाने जा रही हैं. अब जब वेब सीरीज बनने वाली है तो सभी के मन में यही चल रहा होगा कि क्या इसमें भी हमे हॉट एंड बोल्ड सनी लियोनी नजर आएगी लेकिन ऐसा नहीं है.

बता दे कि, अबकी बार फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' की हॅाट रागिनी का किरदार निभाने वाली सनी लियोनी एकता की इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं हैं बल्कि टीवी की ख्यात अदाकारा करिश्मा शर्मा अब रागिनी बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाएंगी. अभी हाल ही में ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है.

और इसके साथ ही ये वेब सीरीज अपनी बोल्डनेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ये हॉरर फिल्म है तो डरावने सीन तो होंगे ही साथ ही इसमें हॉट और लव मेकिंग सीन्स की भी भरमार है. सबसे अंत में देखें ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ का हॉट एंड बोल्ड ट्रेलर. इसमें मुख्य भूमिका में टीवी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता हैं. रिया सेन भी इस वेब सीरीज में एक्टिंग कर रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -