टॉपलेस फोटोस वायरल होते ही ट्रोलिंग का शिकार हुई यह एक्ट्रेस
टॉपलेस फोटोस वायरल होते ही ट्रोलिंग का शिकार हुई यह एक्ट्रेस
Share:

Ragini MMS Returns की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई उनकी बोल्ड तस्वीरों के चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह कभी टॉपलेस तो कभी टब बाथ लेती नजर आ रही हैं. अभद्र भाषा के चलते करिश्मा की तस्वीरों पर आए ज्यादातर कमेंट्स को यहां लिखा जाना जरा मुश्किल है. हालांकि इतना जरूर है कि लोगों ने उन्हें कपड़े नहीं पहनने और इस तरह की तस्वीरें साझा करने के लिए खरी-खोटी सुनाई है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि ऐसा लगता है कि इसका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो रहा है.

एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा - "इस तरह की तस्वीरें साझा करके तुमने भारतीयों से मिलने वाली सारी इज्जत खो दी है." करिश्मा ने अपनी ये तस्वीरें दुबई के ओबेरॉय से अपलोड की हैं. मालूम हो कि करिश्मा इकलौती ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें इस तरह की तस्वीरें अपलोड करने के लिए ट्रोल किया गया है.

इससे पहले फातिमा सना शेख, दिशा पाटनी और अन्य एक्ट्रेसेज भी इसका शिकार हो चुकी हैं. इससे पहले जब एकता कपूर ने करिश्मा की बैकलैस तस्वीर पोस्ट की थी तब भी करिश्मा को ट्रोल किया गया था. मालूम हो कि इससे पहले मंदिरा बेदी को भी इस तरह की तस्वीरें अपलोड करने के लिए ट्रोल किया जा चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टाइगर' पर भारी पड़ सकता है 'जुमानजी'

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -