रागिनी एमएमएस रिटर्न : बोल्डनेस को झलकाता वेब सीरीज का पोस्टर देखे फर्स्टलुक
रागिनी एमएमएस रिटर्न : बोल्डनेस को झलकाता वेब सीरीज का पोस्टर देखे फर्स्टलुक
Share:

अब इंतज़ार ख़त्म हो गया है क्योकि 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' वेब सीरीज का पहला लुक पोस्टर सामने आ गया है. सोमवार को ही रिलीज़ हुए इस पोस्टर ने सभी के होश उड़ा दिए है. पोस्टर को देखते ही फिल्म के हॉरर होने के साथ-साथ उसकी बोल्डनेस का इशारा भी मिल रहा है. एकता कपूर की इस वेब सीरीज में टेलीविज़न और बॉलीवुड की दो चर्चित एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज़ आपको देखने को मिलेंगे. पोस्टर से यह साफ़ ज़ाहिर हो रहा है कि रागिनी एमएमएस सीरीज की बाकी सभी फिल्मो की तरह ही इसमें भी मेकर्स ने बोल्डनेस के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के पोस्टर में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता की हॉट केमिस्ट्री झलक रही है. इस सीरीज में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही है और रिया सेन सिमरन के रोल में है. यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ होने वाली सभी घटनाओं की है.

जल्द ही इस वेब सीरीज का ट्रेलर ऑनलाइन भी देखा जा सकेगा. ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और सुयश वडवाकर ने इसका डायरेक्शन किया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘रागिनी एमएमएस' की बाकी सीरीज की तरह ही इस बार करिश्मा क्या कमाल कर पाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक ने इस बार फिर कंगना रनौत की वजह से कर दी एक और गलती

रेणुका शहाणे ने आशुतोष राणा से की थी दूसरी शादी

प्रद्युम्न की किलकारियां सहम जाने पर, प्रसून जोशी ने अपनी कविता के जरिये बयां की सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -