'रागिनी MMS रिटर्न्स 2' में नजर आएगी 'कसौटी...' की यह एक्ट्रेस
'रागिनी MMS रिटर्न्स 2' में नजर आएगी 'कसौटी...' की यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई वेब सीरीज हैं जो बहुत बोल्ड रहीं हैं और बोल्ड होने के कारण वह चर्चाओं में रहीं हैं. ऐसे में अल्ट बालाजी बहुत जल्द अपने फैंस के लिए 'रागिनी एमएम रिटर्न्स 2' वेब सीरीज लेकर आने वाला है और इसे लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में वेब सीरीज के इस पार्ट में आरती खेत्रपाल, रिशिका नाग, आद्या गुप्ता, विक्रम सिंह राठौड़ और मोहित दुसेजा दिखाई देने वाले हैं. इन सभी के साथ इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार में दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद नजर आने वाले हैं.

वहीं खबरों के मुताबिक़ इस भी के साथ ही लेटेस्ट अपडेट आई है कि इस वेब सीरीज की स्टार कास्ट में एक और मशहूर नाम शामिल हो गया है. ये नाम है एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में दिखाई दी अभिनेत्री अंतरा बनर्जी का. जी हाँ, 'रागिनी एमएम रिटर्न्स 2' वेब सीरीज के लिए मेकर्स ने अंतरा को अप्रोच किया है. वहीं अब तक इसे लेकर अंतरा की ओर से किसी भी तरह का कंफर्मेंशन नहीं दिया गया है लेकिन वह इसमें नजर आ सकती है.

वहीं आप सभी को बता दें कि इस वेब सीरीज की शूटिंह के मेकर्स और पूरी स्टार कास्ट मनाली रवाना हो गई है और इस सीरीज को कई एक्जॉटिक लोकोशंस पर शूट किया जाने वाला है. वहीं इससे पहले की तरह सीरीज का ये पार्ट भी हॉटनेस और बोल्डनेस से लबरेज होगा और आप सभी को यह भी बता दें कि 'रागिनी एमएमएम रिटर्न्स' वेब सीरीज अल्ड बालाजी की बेहद बोल्ड वेब सीरीज में गिनी जाती है.

नहीं बंद होगा आपके फेवरेट शो, क्रिएटिव डायरेक्टर ने किया खुलासा

'दिल तो हैप्पी है जी' को अलविदा कहेंगी जैस्मीन भसीन, वजह सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -