करिश्मा शर्मा के स्टाइलिश लुक ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी
करिश्मा शर्मा के स्टाइलिश लुक ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा इन दिनों अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों के कारण जमकर सुर्ख़ियों में हैं लेकिन हाल ही में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो बहुत सेक्सी लग रहा है. आप सभी देख सकते हैं करिश्मा शर्मा के इस वीडियो को अबतक का सबसे सेक्सी और हॉट वीडियो बताया जा रहा है जो वाकई में हॉट लग रहा है. इस वीडियो में वह सेक्सी गाउन पहने और सेक्सी वॉक कर फैंस को दीवाना कर रहीं हैं और फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह अपनी लेटेस्ट फोटो व वीडियो शेयर करती हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी जो आप सभी ने देखी ही होगी. करिश्मा शर्मा ने इस वीडियो में सेक्सी गाउन पहना हुआ है. जिसमें उनके सेक्सी लैग्स साफ दिखाई दे रहे हैं. वॉक करती करिश्मा शर्मा का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को उन्हीं के द्वारा आधिकारिक इंस्टाग्राम से शेयर किया गया था जो सेक्सी लग रहा है. वैसे यह पुराना वीडियो है इसपर हजारों लाइक और व्यूज है. इस वीडियो को देखकर फैंस ने एक्ट्रेस के ब्लैक गाउन की भी जमकर तारीफ की.

आप सभी को यह भी बता दें कि करिश्मा शर्मा ने ये है मोहब्बते सीरियल में भी काम किया. जहाँ उनके हॉट अंदाज को लोगों ने जमकर पसंद किया था.

शूटिंग के दौरान घायल हुआ 'कुल्फी कुमार बजेवाला' का यह एक्टर, लगे हैं 6 टांके

कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर

'खतरों के खिलाड़ी 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -