पहले से बहुत बदल गई टीवी की यह खूबसूरत बहु, पहचान नहीं पाएंगे आप
पहले से बहुत बदल गई टीवी की यह खूबसूरत बहु, पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो कभी टीवी इंडस्ट्री में हिट थीं लेकिन अब गायब हो गईं हैं. जी हाँ, आप सभी को याद हो एक सीरियल था ससुराल गेंदा फूल और इस शो में नजर आने वाली खिलखिलाती बहू सुहाना आप सभी को जरूर याद होंगी. वह हाल ही में काफी समय बाद नजर आईं हैं. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि सुहाना का किरदार निभाया था अभिनेत्री रागिनी खन्ना ने जो एक शानदार एक्टर्स हैं. रागिनी बहुत हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और वह काफी लंबे समय बाद मीडिया की नज़रों में आई जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि रागिनी ने सीरियल राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था लेकिन घर घर में पहचान उन्हें सुहाना के नाम से मिली.

वहीं इस शो यानी ससुराल गेंदा फूल के ऑफ एयर होने के बाद रागिनी कुछ रिएलिटी शो जैसे झलक दिखला जा, दस का दम और कॉमेडी सर्कस में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं इस शो के बाद वह धीरे धीरे अभिनय से दूर हो गई लेकिन रिएलिटी शो जैसे इंडिया के बेस्ट ड्रामेबाज, झलक दिखला जा और गुड मॉर्निंग में होस्ट के तौर पर काम करती रही. इसी के साथ अब खबरें हैं कि हाल ही में रागिनी को बरोट हाउस नामक वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर फिर से देखा गया लेकिन वह इस दौरान बदली बदली नजर आईं.

जी हाँ, इस दौरान रागिनी ने रेड कलर का फुल स्लीव फेदर टॉप और कैजुअल पैंट पहनी हुई थी जो उनके ऊपर जम रही थीं. वहीं बिना मेकअप के रागिनी काफी बदली बदली और कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और उनका लुक देखने के बाद सभी हैरान रहे थे. रागिनी अब जल्द ही ज़ी 5 के लिए बन रही वेब सीरीज पोशम पा में नजर आने वाली हैं.

करिश्मा तन्ना ने ट्रैन की पटरी पर किया ऐसा काम कि ट्रोलर्स ने मांगी मौत की दुआ

पंचतत्व में विलीन हुईं सुषमा स्वराज, बेटी और पति ने पूरे किए अंतिम रीति-रिवाज

बिग बॉस 13 में भी लगेगा हॉटनेस का तड़का, सलमान ने दिया इस टीवी एक्ट्रेस को न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -