अच्छे एक्टर होने के साथ बेस्ट विलन भी थे रघुवरन
अच्छे एक्टर होने के साथ बेस्ट विलन भी थे रघुवरन
Share:

रघुवरन वेलयुथम (11 दिसंबर 1958 - 19 मार्च 2008) एक भारतीय अभिनेता थे, जिन्होंने मुख्य रूप से दक्षिण भारत में बनी फिल्मों में अभिनय किया था। उन्होंने 200 से अधिक तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार "अभिनेता ने अपनी विशेष शैली और आवाज के मॉड्यूलेशन के साथ खुद के लिए एक जगह बना ली थी।"

उन्होंने एक तमिल सोप ओपेरा के नायक, Oru Manidhanin Kadhai, के साथ भी काम किया है। लेनिन राजेंद्रन द्वारा निर्देशित और उसी नाम के एम. मुकुंदन के उपन्यास पर आधारित मलयालम फ़िल्म दैवथिनते विक्रूथिकल में फादर अल्फोंसो के रूप में उनकी भूमिका के लिए उन्हें आलोचकों की प्रशंसा मिली।

रघुवरन के 6 गीत, उनके द्वारा रचित और गाए गए, आधिकारिक रूप से अभिनेता रजनीकांत द्वारा जारी किए गए थे। इतना ही नहीं मंच पर अपनी शुरुआत के बाद, और एमजीआर से अभिनय में डिप्लोमा किया। चेन्नई में सरकारी फिल्म और टेलीविजन प्रशिक्षण संस्थान, रघुवरन ने प्रदर्शन उन्मुख भूमिकाओं के लिए कई कॉलीवुड बॉलीवुड स्टूडियो का रुख किया और अंत में उन्हें नायक के रूप में चुना गया। हरिहरन द्वारा निर्देशित एज़ावथु मनिथन (सातवें आदमी), उन्होंनेऑफबीट फिल्म के लिए कई पुरस्कार जीते, लेकिन उनके लिए कई प्रस्ताव नहीं आए। कुछ और फिल्में उनके साथ हीरो के रूप में चलीं, जैसे ओरु ओडाई नादिगाथिरथु और नी थोडुम्बोथु रिलीज़ हुई, लेकिन बड़ी सफलता नहीं बन पाई। हम बता दें कि उन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस के दिलमों में जगह बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी, और उन्होंने कई फिल्मों में विलन का रोल भी निभाया है. 

एससीआर आयोग ने 134 किलोमीटर विद्युतीकृत लाइनों को किया शुरू

भारत-चीन को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन- LAC पर शांति के लिए भारत...

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मस्ती के मूड में नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, शेयर की मजेदार सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -