रघुवंश सिंह ने उठाए नीतीश पर सवाल

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला कर दिया है। उनका कहना है कि नीतीश कुमार स्वयं को प्रोजेक्ट करने में लगे हैं। रघुवंश का कहना था कि इससे सेक्युलर ताकतें कमजोर हो जाऐंगी। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली कर चुके हैं।

हालांकि यह कार्यक्रम उत्तरप्रदेश के विधानसभा चुनाव लेकर था लेकिन इससे नीतीश ने स्वयं को भविष्य का पीएम कैंडिडेट प्रोजेक्ट करने का प्रारंभ भी किया। उल्लेखनीय है कि यह बहुत मायने रखने वाली बात है कि रघुवंश ने यह बयान उस समय दिया है जब आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र व राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने वर्ष 2019 के चुनावों में नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट के तौर पर मैदान में खड़ा करने के लिए कहा था।

रघुवंश सिंह ने कहा था कि नीतीश अकेले ही धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक शक्तियों को कमजोर करने में लगे हैं उनका कहना था कि इसके लिए धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को एकजुट करने का प्रयास हो तो यह अच्छा होगा। इससे किसी तरह की परेशानी भी नहीं होगी। रघुवंश सिंह ने कहा कि नीतीश शराब बंदी की बात तो कर रहे हैं लेकिन उन पर सवाल उठ सकते हैं उन्होंने ही शराब बिकवाई पहले शराब बिकवाकर अब प्रतिबंध लगाने की बात क्यों की गई।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -