मेरे आस-पास काफी विवाद फैल चुका है और नहीं चाहिए
मेरे आस-पास काफी विवाद फैल चुका है और नहीं चाहिए
Share:

नई दिल्ली:  बीजेपी सासंद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर रघुराम राजन पर निशाना साधे जाने के बाद अब राजन ने कहा है कि उनके आस-पास काफी बारुद फैला है, जिससे वो निपटना चाहते है और वह इसमें और इजाफा नहीं चाहते।

चाहे लोन लेने-देने की बात हो या फिर बात अर्थव्यवस्था के हालात की हो, हर मुद्दे पर राजन खुलकर बोलते है। हाल ही में राजन ने भारतीय अर्तव्यवस्था को अंधो में काना राजा बताया था। जिसके बाद काफी विवाद हुआ था। इससे पहले असहिष्णुता जैसे कई मुद्दे पर बोलने के कारण भी उन्हें लेकर विवाद हुआ था।

इस साल सितंबर में उनका गवर्नर के रुप में कार्यकाल पूरा होने वाला है। लंदन के शिकागो बूथ स्कूल में एक परिचर्चा में राजन से जब ब्रिग्जिट के बारे में पूछा गया, तो उनका जवाब था कि वह अपने आस-पास और माइनफील्ड नहीं चाहते।

जब उनसे पूछा गया कि जो लोग यूरोपीय संघ छोड़ने चाहते है, वो कई बार भारत का उदाहरण देते है और इस क्षेत्रीय समूह से हटने के बाद भारत के साथ ब्रिटेन का व्यापार तेजी से बढ़ सकता है। इसके जवाब में राजन ने कहा कि आपने मुझसे ब्रिग्टिज के बारे में जो सवाल किया है, उसका मैं आसानी से जवाब दे सकता हूं। इस पर वहां उपस्थित लोग जोर से हंसने लगे। इस पर उन्होने कहा कि मेरी बातों पर पहले ही काफी विवाद हो चुका है, मुझे और विवाद नही्ं चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -