राजा भैया पर फर्जी अकाउंट खुलवाने का केस दर्ज
राजा भैया पर फर्जी अकाउंट खुलवाने का केस दर्ज
Share:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है. दरगाह थाने में राजा भैया सहित पांच लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि इन सभी ने राजा भैया के पूर्व पीआरओ राजीव यादव के नाम से बहराइच के एक्सिस बैंक में फर्जी तरिके से खाता खुलवाया है. कोर्ट ने इस मामले में 24 अप्रैल को रिजर्व फैसले को सार्वजनिक करते हुए केस दर्ज करने का आदेश दिया था. किन्तु पुलिस ने चुप्पी साध ली.

जिसके बाद पूर्व पीआरओ ने आगे कार्रवाई की जिससे पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू की. प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले राजीव कुमार यादव ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट पर सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत प्रार्थना पत्र दिया था. राजीव ने अपने पारिवारिक कार्यो के कारण राजा भैया के यहां काम करना छोड़ दिया था. इस बात से नाराज हो कर राजा भैया उनसे रंजिश रखने लगे.

इतना ही नहीं वहां से नौकरी छोड़ने के बाद राजीव को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी. जिस समय उन्होंने काम छोड़ा तब उनके कुछ दस्तावेज राजा भैया के यही रह गई थे. जिसके बाद आरोप है कि इन दस्तावेजों के सहारे पूर्व मंत्री व उनकी पत्नी भानवी, रोहित व मोनिका ने साजिश करके उसके चेकबुक से चेक काट कर व फर्जी हस्ताक्षर का इस्तेमाल किया और ब्रांच मैनेजर से मिल कर एक्सिस बैंक में फर्जी अकॉउंट खुलवाया.

ये भी पढ़े 

नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज कर सकते हैं मायावती को लेकर बड़ा खुलासा

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में आई वैकेंसी के लिए करें अप्लाई

उत्तरप्रदेश में हिंसा भड़कने पर अधिकारियों पर गिरी गाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -