रघुनाथ झा का निधन अपूरणीय क्षति : नीतीश कुमार
रघुनाथ झा का निधन अपूरणीय क्षति : नीतीश कुमार
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुनाथ झा के निधन पर गहरा शोक एवं दुख जताया है. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा ''कि वे एक कुशल राजनेता एवं कर्मठ समाजसेवी थे. उनके निधन से न केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक क्षेत्रों में भी अपूरणीय क्षति हुयी है'.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों, अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है''.

गौरतलब है कि पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री और बिहार के कद्दावर नेता रघुनाथ झा का सोमवार को दिल्‍ली के राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल में निधन हो गया था. वह 78 साल के थे. रघुनाथ झा केन्द्र में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार ने भारी उद्योग राज्य मंत्री रहे और वह बिहार के बेतिया से आरजेडी के सांसद रहे. वह 1960 से सक्रिय राजनीति में रहे. कांग्रेस, जनता दल, आरजेडी, जनता दल (यूनाइटेड) और फिर लालू प्रसाद यादव की पार्टी में दोबारा शामिल हुए. वह छह बार शिवहर से विधायक रहे और दो बार सांसद बने. स्व. रघुनाथ झा का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा. 

हमले के बावजूद बेखौफ जारी हैं नीतीश की समीक्षा

जदयू ने दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया

नीतीश कुमार ने कहा कुरीतियां समाज के निर्माण में बाधक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -