अमिताभ-इमरान की चेहरे में इस खास रोल में दिखेंगे रघुबीर यादव, लुक हुआ आउट
अमिताभ-इमरान की चेहरे में इस खास रोल में दिखेंगे रघुबीर यादव, लुक हुआ आउट
Share:

हिंदी सिनेमा की मेगास्टार अमिताभ बच्चन पहली बार सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता एक्टर इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में देखने को मिलेंगे और इस फिल्म की जबसे घोषणा की गई है, चेहरे फिल्म द्वारा खूब सुुर्खियां बटोरी गई है. बता दें कि चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा कृति खरबंदा और रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ रघुबीर यादव भी मुख्य रोल में हैं. 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही है.फिल्म के मेकर्स द्वारा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के बाद अब रघुबीर यादव का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर साझा कर दिया गया है. 

महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान की फिल्म चेहरे मिस्ट्री थ्रिलर पर बेस्ड है और इस फिल्म में रघुबीर यादव बूढ़े व्यक्ति की भूमिका में देखने को मिलने वाले हैं. आप देख सकते हैं कि फर्स्ट लुक पोस्टर में रघुबीर यादव एकदम शांत बैठे हुए हैं और एकटक दूर किसी को वे इस नए पोस्टर में देख रहे हैं. रघुबीर यादव के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने के बाद यह कहना भी बिलकुल ही गलत नहीं होगा कि ऐसा लग रहा है कि उनके कैरेक्टर में कोई गहरा राज छिपा है.

 

बाप्पा के दर पर पहुंचें जॉन, यह एक्ट्रेस भी आईं नजर

निक की इस फोटो पर भड़क उठें फैंस, दे डाली यह गंभीर सलाह

Collection : 28 दिन में 200 करोड़ पर पहुंची Mission Mangal

शाहरुख़ खान की तरह ही कूल दिखते हैं उनके बेटे आर्यन, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -