सीएम रघुवर दास ने की सरायकेला में हुए नक्सली हमले की कड़ी निंदा, बोले- पुलिसकर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी

Jun 15 2019 10:12 AM
सीएम रघुवर दास ने की सरायकेला में हुए नक्सली हमले की कड़ी निंदा, बोले- पुलिसकर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी

रांची : प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सरायकेला में शुक्रवार को हुए नक्सली हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और सरकार नक्सलियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई जारी रखेगी। सरायकेला खरसांवा में हुए नक्सली हमले में पांच जवानों के शहीद होने पर शोक संदेश जारी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में समस्त झारखंडवासी और सरकार शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ है। 

शिरडी साईं बाबा मंदिर के दानपात्र में जमा सिक्कों को लेने से बैंको का इनकार

अंतिम सांसे गिन रहे है नक्सली  

इसी के साथ उन्होंने कहा कि राज्य में अंतिम सांसें गिन रहे नक्सलवादियों ने बौखलाहट में इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से राज्य सरकार और सुरक्षाकर्मियों का मनोबल न टूटेगा और न ही विचलित होगा। सरकार कठोर कार्रवाई जारी रखेगी। उल्लेखनीय है कि झारखंड के सरायकेला खरसांवा जिले में तिरुलडीह थाना क्षेत्र में पश्चिम बंगाल की सीमा के निकट संदिग्ध माओवादियों ने शाम घात लगाकर हमला किया और गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों की गाड़ी पर चारों तरफ से गोलीबारी की।

अब भी जारी है डॉक्टरों का देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन, 500 से अधिक डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

इस तरह दिया था वारदात को अंजाम 

इसी के साथ झारखंड के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एवं प्रवक्ता ने बताया कि गश्त पर निकले पुलिस जवानों के दल को माओवादियों ने बंगाल की सीमा के निकट तिरुलडीह थाना क्षेत्र में जंगलों में चारों ओर से घेर लिया और अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे दो सहायक पुलिस निरीक्षकों और तीन सिपाहियों की मौत हो गयी। हमलावर जवानों के हथियार भी लूटकर अपने साथ ले गये।

राजधानी में गर्मी ने कड़े किये अपने तेवर, आगे ऐसा बना रहेगा मौसम

देश में जारी है गर्मी का कहर, अब तक 30 से ज्यादा लोगों की मौत

आज आयोध्या में एक बार फिर होगा संतों का जमावड़ा