झारखंड चुनाव परिणाम: रघुबर दास की बेटी बोलीं, पापा ने नहीं दिलाया शराब का ठेका, इसलिए हार गए चुनाव
झारखंड चुनाव परिणाम: रघुबर दास की बेटी बोलीं, पापा ने नहीं दिलाया शराब का ठेका, इसलिए हार गए चुनाव
Share:

रांची: झारखंड की सत्ता के साथ ही सीएम रघुवर दास खुद अपनी विधानसभा सीट भी नहीं बचा सके. दुर्ग में रहने वाली रघुवर की पुत्री रेणु साहू और दामाद यशपाल साहू ने मीडिया से इस संबंध में बात की है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पापा बेहद ही स्पष्टवादी हैं. दरअसल जब रघुबर दास सीएम बने, तभी से कुछ कार्यकर्ताओं की बिजनेस उम्मीद बढ़ गई थी. किसी को शराब, किसी को कोयला का ठेका तो किसी को कुछ और चाहिए था. पापा बेहद ईमानदार ठहरे, पार्टी और राज्य के लिए कर्मठ हैं.

उनकी बेटी ने कहा कि पापा ने किसी भी कार्यकर्ताओं को गलत और अनैतिक कार्य करने ही नहीं दिए. उन्होंने तल्ख लहजे में ऐसे कार्यकर्ताओं को सीधे इंकार ही कर दिया. इसी वजह से उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जाने लगा, इसी वजह से इस विधानसभा चुनाव में उनकी हार हुई है. गौरतलब है कि भाजपा को झारखंड विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है, वहीं कांग्रेस-झामुमो और राजद के गठबंधन ने राज्य में पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है.

आपको बता दें कि झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता से बाहर हो गई है. इस दफा विधानसभा चुनाव में शिकस्त की वजहों को लेकर पार्टी में मंथन शुरू हो गया है. दूसरी ओर, विश्लेषकों को यह आंकड़े भी हैरान कर रहे हैं कि 2014 के मुकाबले इस बार करीब 2 फीसदी अधिक वोट हासिल करने के बाद भी भाजपा ये चुनाव हार गई है और उसे 12 सीटें कम मिली हैं.

बिहार: CAA और NRC के समर्थन में निकला विशाल जुलूस, लोगों ने लगाए देशभक्ति के नारे

मारुति के पूर्व सीएमडी जगदीश खट्टर के खिलाफ केस दर्ज, 110 करोड़ की हेराफेरी से जुड़ा है मामला

जल्द खर्च होने वाले 8500 करोड़, मोदी कैबिनेट बड़ी योजना को देने वाली है मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -